विडियो- अश्विन के साथ हुआ कार दुर्घटना, बीवी समेत दिग्गज की मौत | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

मोर

विडियो- अश्विन के साथ हुआ कार दुर्घटना, बीवी समेत दिग्गज की मौत 

विडियो- अश्विन के साथ हुआ कार दुर्घटना, बीवी समेत दिग्गज की मौत

भारत के खेलजगत से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जिससे हमारे रोंगटे खड़े हो जाएंगे। भारत के पेशेवर कार रेसर अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी निवेदिता की एक दर्दनाक कार दुर्घटना में मौत हो गई। अश्विन सुंदर की कार का एक्सीडेंट शनिवार की सुबह तमिलनाडू की राजधानी चेन्नई के सांथोम हाई रोड पर हुआ। सुंदर और उनकी पत्नी के साथ थे।  उनकी बीएमडब्लयू कार तेज रफ्तार से सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई थी। ये दुर्घटना इतनी भयानक थी कि उनकी कार पेड़ के टकराने के साथ ही आग के हवाले हो गई। इससे अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी निवेदिता बुरी तरीके से जिंदा जल गए।

आपको बता दें कि 32 साल के अश्विन सुंदर कार रेसिंग की एफ-4 केटेगरी में साल 2012 और 2013 के नेशनल चैंपियन बने थेभारत दौरे पर आने से इनकार करने के बाद ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने किया दूसरे देश की टीम से खेलने का फैसला

पुलिस के अनुसार, सुंदर और उनकी पत्नी दुर्घटना के बाद कार के अंदर फंस गए थे। जिससे वो कार का दरवाजा खोल नहीं पाए। कार टक्कर के बाद एक पेड़ और एक दीवार के बीच में फंस गई थी। कार में आग लग गई और दोनों की जलकर मौत हो गई। सुंदर उस समय कार चला रहे थे।

इस भयानक कार दुर्घटना के बाद इसकी  सूचना वहां से गुजर रहे लोगों ने चेन्नई शहर पुलिस के कन्ट्रोल रूम को दी। अदियार की यातायात जांच शाखा के पुलिस कर्मियों की एक टीम मौके पर पहुंची। मैलापुर से आग और बचाव सेवा कर्मियों की टीम भी पहुंची। आग बुझाने के लिए उन्हें करीब आधे घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी। अदियार यातायात जांच दल के पुलिस टीम ने कार को तोड़ा और दोनों के शवों को निकाला।अश्विन नहीं रहे नम्बर 1, अफगानिस्तान के इस युवा खिलाड़ी ने वो कर डाला जो अश्विन आज तक नहीं कर सके

इसके बाद दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी रॉयपेटाह अस्पताल भेजा गया था। बुरी तरह जलने के कारण पहले पुलिस इस जोड़े की पहचान नहीं की थी। लेकिन बाद में उन्होंने वाहन पंजीकरण संख्या की सहायता से उन्हें पहचान लिया। पूछताछ से पता चला कि वो पोरूर के निकट अलापक्कम में रहते थे। वो राजा अननामलीपुरम में एमआरसी नगर में अपने दोस्त के घर गए थे।  दुर्घटना वहां से वापसी  के दौरान हुई।

Related posts