प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता और ‘जूनियर बी’ के नाम से मशहूर अभिषेक बच्चन के मालिकाना हक वाली जयपुर पिंक पैंथर्स ने रविवार को स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग के अपने पहले मुकाबले में गत चैंपियन यू मुंबा को 27-18 से हराकर टूर्नामेंट में विजयी शुरुआत की.
        
कल राजीव गांधी इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में जयपुर के लिये रोहित राणा ने सर्वाधिक नौ अंक हासिल किये, और टीम की जीत में अहम भूमिका निभायी. जसवीर सिंह ने छह और सोनू नरवाल ने चार अंक प्राप्त कर टीम को जीत दिलाया.
         
पिछले दिन 30 जनवरी को खिताब बचाओ अभियान के लिए उतरी मुंबई ने अपने पहले मैच में तेलूगु टाइटंस को 27-25 से हराकर अपनी विजयी शुरुआत की थी, लेकिन उसे अपने अगले ही मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. अभिषेक बच्चन इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहे. लीग के ब्रैंड एंबेसेडर और बाहुबली फेम सुपरस्टार राणा डग्गुबाटी ने मैच शुरू होने से पहले राष्ट्र गान गाया.
        

पूर्व चैंपियन मुंबई के लिए मोहित छिल्लर ने सर्वाधिक चार अंक हासिल किए, तो कप्तान अनूप कुमार और सुरेन्द्र नाडा ने तीन-तीन अंक प्राप्त किये.
        
इससे पहले शनिवार रात खेले गए मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने दबंग दिल्ली को 35-29 से हराया. ब्रेक के समय बेंगलुरु की टीम 25-9 से आगे थी लेकिन ब्रेक के बाद दिल्ली ने कड़ा संघर्ष किया और हार के अंतर को घटाकर छह अंक कर दिया.



  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    पंजाब पर शानदार जीत के बाद धोनी ने बताई वो वजह, जिसके चलते दीपक...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में रविवार को अंतिम लीग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच पुणे के एमसीए...

    ‘मैन ऑफ़ द मैच’ बने लुंगी एनगिडी ने महेन्द्र सिंह धोनी को लेकर कही...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन का अंतिम लीग मैच पुणे के एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन...

    अश्विन ने आईपीएल से बाहर होने के बाद सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को...

    आईपीएल में आज चेन्नई का सामना पंजाब से हुआ. टॉस जीत कर चेन्नई के कप्तान धोनी ने आज गेंदबाज़ी करने का फैसला किया.वही आज...

    इन पांच बड़े कारणों के चलते किंग्स इलेवन पंजाब को चेन्नई से हार होना...

    आईपीएल में आज पंजाब का सामना चेन्नई से हुआ. इस मैच में चेन्नई ने पंजाब को हरा कर एक बार फिर से जीत के...

    लीग मैच खत्म होने के बाद केएल राहुल नहीं बल्कि इस खिलाड़ी के सिर...

    आईपीएल का 11वां सीजन अब अपने अंतिम चरण में है. अब सिर्फ प्ले ऑफ़ के मैच होने को रह गए है. ऐसे में जिस...