डिजिक्स अवार्ड्स में स्टार स्पोर्ट्स ने जीते 2 पुरस्कार | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

मोर

डिजिक्स अवार्ड्स में स्टार स्पोर्ट्स ने जीते 2 पुरस्कार 

डिजिक्स अवार्ड्स में स्टार स्पोर्ट्स ने जीते 2 पुरस्कार

डिजिटल जगत के विपणन क्षेत्र और विज्ञापन जगत में उत्कृष्ट कार्यो को पुरस्कृत करने के लिए डिजिक्स अवार्ड्स के वार्षिक समारोह में स्टार स्पोर्ट्स ने दो पुरस्कार जीते हैं। इस अवार्ड्स समारोह में पुरस्कारों को तीन बड़ी श्रेणियों- ‘इंडस्ट्रीय सेक्टर’, ‘डिसिप्लिन अवार्डस फॉर कैम्पेन’ और ‘स्पेशल अवार्ड्स’ में दिया गया।  विडियो : रांची में रविन्द्र जडेजा ने दिलाई धोनी की याद, बिना देखे बिखेरी हेजलवुड की गिल्लियाँ

स्टार स्पोर्ट्स को पहला पुरस्कार उसे ‘डिजिटल मार्के टिंग एक्सिलेंस इन मीडिया’ में 2016 में डिजिटल स्तर पर चलाए अपने अभियानों और विज्ञापनों के लिए दिया गया है।

इसके अलावा, दूसरा पुरस्कार स्टार स्पोर्ट्स की कार्यकर्ता जानेसा फर्नादेज को मिला है। उन्हें ‘यंग गन्स ऑफ द इयर’ का पुरस्कार मिला है।

स्टार स्पोर्ट्स ने पिछले साल ‘ले पंगा’, ‘असली पंगा’, ‘वन बिग ब्लू’, ‘मेक योर मिरेकल’ और ‘बिलियन चीर्स’ नामक की अभियान चलाए थे।  विडियो: कल रात लोकेश राहुल और विराट कोहली की ये शानदार कैच तो मिस नहीं कर दिया आपने

इस मौके पर स्टार स्पोर्ट्स के प्रवक्ता ने कहा, “डिजिक्स अवार्ड्स जैसे प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह में स्टार स्पोर्ट्स के लिए दो पुरस्कार जीतना बड़े ही सम्मान की बात है। अपने काम को पहचाने जाने पर हम बेहद अच्छा महसूस कर रहे हैं। ऐसे पुरस्कार पाकर 2017 की शुरुआत करना शानदार लग रहा है। आशा है कि हम इस प्रकार का काम जारी रखेंगे।”

Related posts