विजेता खिलाड़ियों को ईनाम देगी ओडिशा सरकार | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

मोर

विजेता खिलाड़ियों को ईनाम देगी ओडिशा सरकार 

विजेता खिलाड़ियों को ईनाम देगी ओडिशा सरकार

यहां जारी 22वी एशियन एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को ओडिशा सरकार ने ईनाम देने का फैसला किया है। इस चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को सात लाख रुपये का नगद पुरस्कार मिलेगा।

वहीं रजत और कांस्य पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को क्रमश: 5.5 लाख और 2.5 लाख रुपये की नगद पुरस्कार मिलेगा। इस बात की जानकारी प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण विभाग के मंत्री चंद्रासार्थी बेहरा ने दी।

उन्होंने कहा कि रिकार्ड बनाने वाले खिलाड़ियों को भी पुरस्कार दिए जाएंगे।

सूत्रों की मानें तो ईनामी राशि ओडिशा माइनिंग कॉरपोरेशन वहन करेगा।   बतौर कप्तान जो विराट कोहली ना कर सके वो जो रूट ने पहले ही मैच में कर दिखाया

वहीं मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ओडिशा की फर्राटा धावक दुती चंद को महिलाओं की 100 मीटर स्पर्धा में कांस्य पदक जीतने के लिए बधाई दी है।

भारतीय खिलाड़ियों के लिए शुक्रवार का दिन शानदार रहा। मेजबान खिलाड़ियों ने पुरुष और महिला वर्ग में 400 मीटर और 1500 मीटर स्पर्धा में चार स्वर्ण पदक अपने नाम किए।

भारत पदक तालिका में पहले स्थान पर है। उसके नाम कुल 15 पदक हैं। भारत के हिस्से छह स्वर्ण, तीन रजत और छह कांस्य पदक हैं।  आखिर इस समय कहाँ पर है धोनी के साथ भारतीय टीम के लिए पहला मैच खेलने वाले भारतीय खिलाड़ी

Related posts