बेहतरीन प्रदर्शन देंगे विजेंद्र : जॉन अब्राहम

ians / 15 July 2016

मुंबई, 15 जुलाई (आईएएनएस)| देश के पहले पेशेवर मुक्केबाज विजेंद्र सिंह का समर्थन करते हुए अभिनेता जॉन अब्राहम ने कहा कि वह विश्व मुक्केबाजी संगठन (डब्ल्यूबीओ) एशिया पैसिफिक सुपर मिडिलवेट चैम्पियनशिप के खिताबी मुकाबले में भारतीय मुक्केबाज के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए आश्वस्त हैं। विजेंद्र का खिताबी मुकाबला 16 जुलाई को आस्ट्रेलियाई मुक्केबाज कैरी होप के खिलाफ होगा।

जॉन ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि जिस तरह उनके लिए ‘ढिशूम’ महत्वपूर्ण है, उसी तरह विजेंद्र के लिए 16 जुलाई का खिताबी मुकाबला महत्वपूर्ण है।

अभिनेता ने कहा, “अगर मैं होता, तो मुझ पर बहुत दबाव होता। विजेंद्र पर पूरे देश का दबाव है और मुझे लगता है कि वह बेहतरीन प्रदर्शन देंगे। हम इस बारे में बात कर रहे थे और वह आत्मविश्वास से भरे हैं।”

ओलम्पिक खेलों के कांस्य पदक विजेता ने अपने पहले छह पेशेवर मुकाबले जीते हैं, लेकिन इस खिताबी मुकाबले पर सबकी नजरें हैं, क्योंकि उनके आस्ट्रेलियाई प्रतिद्वंद्वी के पास 30 मुकाबलों का अनुभव है।

जॉन ने विजेंद्र के खिताबी मुकाबले की अपनी फिल्म ‘ढिशूम’ से तुलना करते हुए कहा, “यह मार-धाड़, कॉमेडी, रोमांस और रोमांच से भरी हुई है। यह एक मजेदार फिल्म है और पूरा परिवार इसे देख सकता है। मुझे आशा है कि आपको काफी आनंद आएगा।”

जॉन अभिनीत फिल्म ‘ढिशूम’ 29 जुलाई को रिलीज होगी।

विजेंद्र को भी ‘फगली’ फिल्म में अक्षय कुमार के साथ देखा जा चुका है।