नरसिंह यादव के ओलिंपिक क्वालीफाई ट्रायल जीतने के बाद से पहलवान सुशील कुमार लगातार ट्रायल कराने की जिद कर रहे हैं। सुशील ने डब्ल्यूएफआई पर ट्रायल कराने के अपने फैसले से मुकरने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, विश्व चैम्पियनशिप से पहले जुलाई 2015 में जब ट्रायल्स हुए थे और मैं चोट के कारण उसमें भाग नहीं ले सका था तब डब्ल्यूएफआई ने कहा था कि यदि नरसिंह यादव 74 किग्रा में कोटा हासिल भी कर लेते हैं तो ओलिंपिक से पहले एक ट्रायल होगा। क्योंकि इस वर्ग में मैं भी मौजूद था। यदि मुझे पता होता आगे ट्रायल नहीं होंगे तो मैं इतनी कड़ी मेहनत नहीं कर रहा होता।

सुशील कुमार ने कहा कि वह डब्ल्यूएफआई को पिछले दो ओलिंपिक में अपने पिछले रिकार्ड की वजह से भेजने के लिए नहीं कह रहे हैं। वह सिर्फ एक ट्रायल कराने के लिए कह रहे हैं ताकि किसी के साथ अन्याय न हो।

सुशील ने कहा, मैं चाहता हूं कि वे मेरा प्रदर्शन देखें। अगर यह नहीं देखा जाता कि इस समय कौन अच्छा प्रदर्शन कर रहा है तो कैसे पता चलेगा कि मुझ में और नरसिंह के बीच बेहतर कौन है। साथ में उन्होंने यह भी कहा कि वह महासंघ से नाराज नहीं हैं।

 



  • SHARE

    Related Articles

    आईपीएल से बाहर होने के बाद पहली बार बोले रोहित शर्मा, प्रसंशको से माफ़ी...

    आईपीएल में इस बार मुंबई का प्रदर्शन कुछ खास नही रहा था. हालांकि शुरूआती मैचों में हार के बाद मुंबई ने मैच जीत कर...

    पुलिस हेडक्वार्टर के सामने रविद्र जडेजा की पत्नी के साथ पुलिस वाले ने की...

    चेन्नई के स्टार ऑल राउंडर रवींद्र जाडेजा की पत्नी से मारपीट की एक घटना सामने आई है. गुजरात के जामनगर में जडेजा की पत्नी...

    IPL 2018:गौतम गंभीर ने दिल्ली डेयर डेविल्स पर लगाये गंभीर आरोप, छोड़ सकते है...

    आईपीएल में गौतम गंभीर के कप्तानी छोड़ने के बाद टीम में शामिल नही किया गया था. जिस पर काफी ज्यादा विवाद उठा था. पहले...

    बड़ी खबर: आईपीएल के बाद थी गौतम गंभीर के सन्यास लेने की खबर, अब...

    आईपीएल में इस बार दिल्ली की टीम गौतम गंभीर को टीम में जोड़ कर उम्मीद जताई थी, कि शायद इस बार टीम को आईपीएल...

    महिला टी-20 चैलेंज को लेकर स्मृति मंधाना ने भरी जीत की हुंकार, साथ में...

    पिछले कुछ समय में महिला क्रिकेट ने अपनी पहचान बनायी है. अब आईपीएल की तर्ज पर महिला क्रिकेट मैच के लिए मंच तैयार है. मंगलवार...