जमैका के तेज धावक उसैन बोल्ट का गर्लफ्रेंड के साथ काफी गंदा विडियो वायरल

sagar mhatre / 23 August 2016

उसैन बोल्ट एथलैटिक की दुनिया का सबसे बड़ा चेहरा हैं, और अपने ओलंपिक करियर में उसैन बोल्ट ने 9 गोल्ड मेडल जीते हैं. उसैन बोल्ट के पुरी दुनिया में काफी फैन्स हैं, और वे भी काफी बिंदास इंसान हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से उसैन बोल्ट की निजी जिंदगी को लेकर काफी विवाद हो रहा हैं. महिलाओं के साथ उनकी तस्वीर हो या फिर डान्स पार्टी.

यह भी पढ़े: WWE RAW रिजल्ट 22 अगस्त, 2016

अब हम 2 साल पहले की बात कर रहे हैं, जब उसैन बोल्ट त्रिनिदाद में डर्टी डान्स कर रहे थे. इस डान्स की शुरूआत जमैका में ही हुई, लेकिन ये डान्स पर टीवी पर दिखाने की पाबंदी हैं. उस डर्टी डान्स में उसैन बोल्ट कुछ ऐसी हरकते करते हुए नजर आए हैं कि, इसके बारें में आप सोच भी नहीं सकते.

 

अभी रियो ओलंपिक के आखिरी दिन उसैन बोल्ट ब्राजील की एक लड़की के साथ दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर शेयर हुई उनके इस फोटो में उसैन बोल्ट एक लड़की के साथ कमरे में हैं.

यह भी देखे : 30 साल के उसैन बोल्ट 20 साल की स्टूडेंट के साथ हुये हमबिस्तर, तस्वीरे वायरल

ये लड़की ब्राजील की हैं, जिनकी उम्र 20 साल हैं. इस तस्वीर में उसैन बोल्ट उस लड़की को किस करते हुए नजर आए हैं, और ये तस्वीर पुरे सोशल मिडिया पर वायरल हुई हैं.

कुछ ही दिन पहले उसैन बोल्ट का डर्टी डान्स वाला विडियो शेयर हुआ था, और अब उनकी उस तस्वीर ने सनसनी फैला दी हैं. बोल्ट का 2 दिन पहले जन्मदिन था, और उस दिन बोल्ट ने पूरे दिन पार्टी कि.

कुछ लोगों का मानना हैं कि, ये तस्वीर एक फोटोशॉप हैं, और इस तस्वीर में बोल्ट नहीं हैं. लेकिन अभी तक हमे सच नहीं पता हैं. बोल्ट कुछ ही दिन पहले अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से भी चर्चा में आए थे.

यह भी पढ़े : फेल्प्स और बोल्ट जैसी महानतम खेल हस्तियों का गवाह बना रियो

बोल्ट की बहन तो बोल्ट और उसकी गर्लफ्रेंड के रिश्ते पर मुहर भी लगाई थी, लेकिन इन तस्वीरों के सामने आने के बाद विवाद होना लाजमी हैं.

उसैन बोल्ट का ये शायद आखिरी ओलंपिक था, और इस ओलंपिक में उसैन बोल्ट ने 100 मीटर, 200 मीटर और 100 मीटर रिले जीती. और गोल्ड जीतने की हैट्रिक कि.

यह भी पढ़े : बोल्ट की स्वर्णिम हैट ट्रिक, पर देखें क्या रहा ट्विटर रिएक्शन

Related Topics