अमेरिकी टेनिस स्टार ने लगाए बॉलीवुड सॉग पर ठुमके, सानिया मिर्जा ने किया कुछ ऐसा

Trending News

Blog Post

न्यूज़

WATCH : अमेरिकी टेनिस स्टार ने लगाए बॉलीवुड सॉग पर ठुमके, सानिया मिर्जा ने किया कुछ ऐसा रिएक्ट 

WATCH : अमेरिकी टेनिस स्टार ने लगाए बॉलीवुड सॉग पर ठुमके, सानिया मिर्जा ने किया कुछ ऐसा रिएक्ट

विंबलडन 2019 (Wimbledon 2019) के क्वार्टर फाइनल में पहुंचीं अमेरिकी टेनिस स्टार एलिसन रिस्के भारतीय मूल के स्टीफन अमृतराज के साथ शादी कर ली है । जिसके बाद वह अपनी शादी का भरपूर आनंद लेते हुए , बॉलीवुड के कई गानों पर डांस करती हुई नजर आई है।

एलिसन रिस्से

हिन्दी के गानों पर जमकर लगाए ठुमके

शादी के बाद दी गई एक पार्टी में एलिसन रिस्के ने बालीवुड के हिन्दी के गानों पर जमकर ठुमके लगाती हुई नजर आई है। जिसमें उनका साथ उनकी कुछ महिला मित्र भी देती हुई नजर आई । एलन ने बॉलीवुड की फिल्म ‘बार बार देखो’ के गाना ( बन-ठन के, सारे के सारे नजारे ) पर  डांस किया । जिसका लुप्त वहां उपस्थित सभी लोग भी लेते हुए नजर आए।

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने किया कुछ इस तरह रिएक्ट

एलन ने अपने डॉस का वीडियों जब सोशल मीडिया पर शेयर किया तो ,कई लोगों ने उनकों बधाई दी । जिसमें से भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी थी। हालांकि वह इस वीडियों में नजर तो नहीं आ रहीं लेकिन उन्होंने ट्वीट कर रिस्के को शादी की बधाई दी. सानिया मिर्जा ने ट्वीट किया, ‘ Yay!! बधाई .. आपको और @stephenamritraj को.’ शादी की बहुत-बहुत बधाईं।

एलिसन रिस्के और स्टीफन काफी लंबे समय से रह रहे थे, लिव-इन रिलेशनशिप में

एलिसन रिस्के और स्टीफन अमृतराज काफी लंबे समय लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे।जिसके बाद उन्होंने हाल ही में भारत के मूल निवासी अमृतराज से शादी की है। अमृतराज भारत के पूर्व डेविस कप खिलाड़ी और कप्तान आनंद अमृतराज के बेटे हैं ।वहीं एलिसन अमेरिका की टेनिस खिलाड़ी हैं।

वर्ल्ड की 37 वे. नंबर की है खिलाड़ी एलिसन

एलिसन रिस्से

एलिसन इस समय वर्ल्ड रैंकिंग में 37 वे नंबर की खिलाड़ी हैं।वह विंबलडन 2019 में वर्ल्ड नंबर वन एश्ली बार्टी को हराकर टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंची थी ।जहां उन्हें सेरेना विलियम्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद रिस्के ने  कहा था, ‘मुझे आक्रामक खेलना था. मुझे इसे आनंद के साथ खेलना चाहिए था। मुझे मेरा बेस्ट देने की कोशिश करनी चाहिए थी।

अभी तक नहीं जीता है एक भी ग्रैंड स्लैम का खिताब

29 वर्षीय एलिसन रिस्के ने अभी तक एक भी ग्रैंड स्लैम का खिताब नहीं जीता है।जो उनके जीवन का एक सपना है। वही ऑस्ट्रेलियन ओपन में उसका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया, जिसके बाद वह तीसरे स्थान पर कब्जा कर सकी थी। फ्रेंच ओपन और यूएस ओपन में उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया, जिसके बाद वह क्रमशः दूसरे और चौथे दौर तक जा सकी।

Related posts