बेनक्राॅफ्ट के गलती की सज़ा उनकी गर्लफ्रेंड को भुगतना पड़ा, यूजर्स ने किये ऐसे भद्दे-भद्दे कमेंट्स | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

न्यूज़

बेनक्राॅफ्ट के गलती की सज़ा उनकी गर्लफ्रेंड को भुगतना पड़ा, यूजर्स ने किये ऐसे भद्दे-भद्दे कमेंट्स 

बेनक्राॅफ्ट के गलती की सज़ा उनकी गर्लफ्रेंड को भुगतना पड़ा, यूजर्स ने किये ऐसे भद्दे-भद्दे कमेंट्स

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जा चुके चार टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच को लेकर आॅस्ट्रेलियाई टीम लगातार विवादों में फँसती जा रही है। एक तरफ जहां आॅस्ट्रेलिया टीम के कप्तान स्टीवन स्मिथ और उपकप्तान डेविड वाॅर्नर को अपने पद से बीच टेस्ट मैच के दौरान ही इस्तीफा देेना पड़ा, तो वही दूसरी तरफ बाॅल टैपरिंग मामले में कोच डेरेन लेहमन को भी अपना पद गँवाना पड़ रहा है। ऐसे में इस मामले के सबसे बडे़ विलेन कैमरुन बेनक्राॅफ्ट को भी आईसीसी ने सजा सुनाई है।

स्मिथ सहित बैनक्राॅफ्ट को लगा आईसीसी से झटका

अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने बाॅल टेपरिंग विवाद को लेकर जहां स्टीवन स्मिथ के ऊपर एक मैच का प्रतिबंध लगाया है तो वहीं दूसरी तरफ कैमरुन बैनक्राॅफ्ट के हिस्से में तीन डिमेरिट प्वाइंट है। इसके अलावा स्मिथ पर 100 फीसदी मैच फीस और बेनक्राॅफ्ट पर 75 फीसदी कुल मैच फीस का जुर्माना लगाया है।

बाॅल टेपरिंग मामले में रंगे हाथ पकड़े गए बैनक्राॅफ्ट

आपको बता दे, साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दौरान बेनक्राॅफ्ट पीले टेप के माध्यम से गेंद से छेड़छाड़ करते हुए कैमरे में कैद हुए थे। इसके बाद खुद आॅस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ ने कबूला था कि यह टीम की योजना था और इसमें पूरा लीडरशिप ग्रुप शामिल है।

सोशल मीडिया में निशाने पर आयी बेनक्राॅफ्ट की गर्लफ्रेण्ड

बेनक्राॅफ्ट द्वारा की गयी शर्मानाक हरकत के बाद पूरा क्रिकेट जगत उनकी जमकर आलोचना कर रहा है। हालांकि इसका खमियाजा उनकी 21 वर्षीय गर्लफ्रेण्ड केटलिन पैरिस को भी उठाना पड़़ रहा है। इसको लेकर उन्हें अपमानजनक कमेंट और संदेश सोशल मीडिया के माध्यम से उनके इंस्टाग्राम और बाकी सोशल मीडिया पर आ रहे हैं।

मिल रहे भद्दे कमेंट्स

वहीं पिछले दिनों बेनक्राॅफ्ट की ग्लैमरेस प्रेमिका केटलिन पैरिस को सोशल मीडिया पर ट्रोल का भी सामना करना पड़ रहा है। इसमें ज्यादातर सोशल यूजर उन्हें उनके ब्याफ्रेंड बेनक्राॅफ्ट को लेकर उनपर निशाना साथ रहे हैं।

इसमे से एक यूजर ने कमेट करते हुए कैटरिन पैरिस को कमेंट करते हुए लिखा कि,‘तुम्हारा ब्वायफ्रेंड हमारे देश का नाम खराब कर रहा है।’

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘आज का दिन आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट के लिए शर्मनाक है। तुम उसकी (बेनक्राॅफ्ट) गर्लफ्रेण्ड होकर कैसा महसूस कर रही हो?

Related posts

Leave a Reply