/

इंग्लैंड के इस महान खिलाड़ी की बेटी है लाखो लोगों के लिए है मसीहा, करती हैं ये काम

फुटबॉल जगत में अब तक एक से एक महान खिलाड़ी देखने को मिले हैं। मौजूदा दौर की बात करें तो क्रिस्टियानों रोनाल्डो, लियोनेल मैसी और नेमार की बात करते हैं तो दिग्गज फुटबॉलरों में पेले और रोनाल्डो जैसे महान फुटबॉलर रह चुके हैं। इन्हीं नामों के साथ अपने जमाने में इंग्लैंड के एक फुटबॉलर का भी बड़ा नाम रहा।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

इंग्लैंड के महान फुटबॉलर एलेन चलाते हैं, विकलांग लोगों का फाउंडेशन

इंग्लैंड के पूर्व महान फुटबॉलर एलेन शीरर अपने दौर के एक जबरदस्त स्ट्राइकर थे। उन्होंने प्रीमियर लीग में अपने खेल से हर किसी को प्रभावित किया है। एलेन शीरर का खेल देखते ही बना था।

इंग्लैंड के इस महान खिलाड़ी की बेटी है लाखो लोगों के लिए है मसीहा, करती हैं ये काम 1

इसी कारण से उनको साल 1996 में बैलन डी का बड़ा पुरस्कार तो साथ ही फीफा विश्व प्लेयर ऑफ द ईयर के पुरस्कार में वो तीसरे स्थान पर रहे थे। एलेन शीरर ने अपने खेल से संन्यास के बाद एक फाउंडेशन बनाया।

एलेन शीरर की उनकी खूबसूरत बेटी करती है मदद,  विकलांग लोगों की बनी मसीहा

एलेन शीरर के द्वारा विकलांग लोगों की मदद के लिए जो फाउंडेशन बनाया गया है उसमें उनकी बेटी होली भी विकलांग लोगों की खूब मदद करती है। जिसे देख किसी को यकिन नहीं होगा।

इंग्लैंड के इस महान खिलाड़ी की बेटी है लाखो लोगों के लिए है मसीहा, करती हैं ये काम 2

होली अपने पिता के सपनों को खुद ही संभाल रही है। होली वैसे तो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में रहती है। यू-ट्यूब के साथ ही इंस्टाग्राम पर लोकप्रिय बन चुकी होली की खूबसूरती भी किसी से कम नहीं है। जिससे उनको काफी पसंद किया जाता है।

बेटी होली सिंगिंग में अजमा रही है भविष्य, कर चुकी है अपने गानें रिलिज

अपनी खूबसूरती के साथ ही होली ने विकलांग लोगों की मदद करने से हर किसी का दिल जीत लिया है। वो अक्सर ही अपने पिता के साथ इस फाउंडेशन में रहती है जो शिविर में हिस्सा लेकर विकलांग लोगों की मदद करती है।

इंग्लैंड के इस महान खिलाड़ी की बेटी है लाखो लोगों के लिए है मसीहा, करती हैं ये काम 3 इंग्लैंड के इस महान खिलाड़ी की बेटी है लाखो लोगों के लिए है मसीहा, करती हैं ये काम 4

वैसे एलेन शीरर की बेटी पेशे से एक सिंगर है तो सिंगिंग में अपना भविष्य बनाने की तैयारी कर रही है। हाल ही में उन्होंने एक अपना नया गाना रिलीज किया था।होली सिंगिंग में ही अपना भविष्य बनाने के लिए पिछले काफी सालों से कड़ी मेहनत कर रही है।