फुटबॉल मैच के दौरान हुआ बड़ा हादसा, फुटबॉल प्रशंसक गिरा 40 फीट की ऊंचाई से

Trending News

Blog Post

न्यूज़

फुटबॉल मैच के दौरान हुआ बड़ा हादसा, फुटबॉल प्रशंसक गिरा 40 फीट की ऊंचाई से 

फुटबॉल मैच के दौरान हुआ बड़ा हादसा, फुटबॉल प्रशंसक गिरा 40 फीट की ऊंचाई से

फुटबॉल मैच के दिवाने जितने भारत में नहीं, उससे कहीं ज्यादा दिवाने विदेश में। उनकी इस खेल के प्रति दिवानगी का अलग ही लेवल होता है, कि उन्हे इतना भी होश नहीं रहता कि वह कर क्या रहे हैं। कुछ इसी तरह की दिल दहला देने वाली दिवानगी जो अभी हाल ही में देखने को मिली फुटबॉल मैच के दौरान।

40 फीट ऊंचाई से गिरा फुटबॉल प्रशंसक

वह भयानक मंजर तो दिल दहला देने वाला, जब खेल पूरे जोरों पर था। खेल अपनी आसीम ऊंचाईयों तक पहुंच चुका था। उसी दौरान फुटबॉल स्टेडियम कि सबसे ऊपरी वाली छत से लगभग 40 फीट ऊपर से एक प्रशांसक नीचे वाली प्राइवेलियन में जा गिरा। जिसके कारण नीचे बैठे लोग डर गए और दो लोग चोटिल हो गए। वहीं जो प्रशांसक इस ऊंचाई से गिरा था। उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। हालांकि आपकों बता दे कि उस इंसान को ज्यादा चोट नहीं आई है।

23 वर्षीय डे मेलो रियोस के रुप में हुई पहचान

फुटबॉल

हालांकि आपकों बता दे कि ऊपर से गिरने वाले व्यक्ति की पहचान लागो जे मेलो रियोस के रुप में हुई है। वह अप्रत्याशित रुप से स्टेडियम के ऊपरी डेक की रेलिंग पर चढ़ने का प्रयास कर रहा था। हालांकि 40 फीट की ऊंचाई से गिरने से दो अन्य लोगों की मौत हो गई है। जिसमें 13 वर्षीय लड़की भी शामिल है। जो नीचे वाले पाइवेलियन पर बैठी मैच का लुप्त उठा रही थी।

जहां पर फुटबॉल मैच चल रहा था वह ब्राजील का प्रतिष्ठित शहर है

फुटबॉल

ब्राजील दक्षिणी अर्ध-गोले और अमरीकी महाद्वीप का सब से बड़ा उपयुक्त शहर और दुनिया का आबादी पक्ष से आठवां सब से बड़ा शहर है। यह सहर साओ पाओलो महानगरीय इलाक़ों का धुरी है जो अमरीका का दूसरा सब से ज़्यादा आबादी वाला महानगरी इलाक़ा है। यह साओ पाओलो राज्य, जो ब्राज़ील का सब से ज़्यादा आबादी वाला राज्य है, की राजधानी है और इसका संस्कृतिक, व्यापारिक और मनोरंजन केंद्र है। इसका  अंतर्राष्ट्रीय रुतबा भी काफ़ी है। इस शहर का नाम तारसूस के संत पाल के सम्मान में रखा गया है।

Related posts