मैनचेस्टर से नहीं इटली से खेलते हुए दिखाई देंगे, यह फुटबॉल स्टार रोमेलू लुकाकू

Trending News

Blog Post

न्यूज़

मैनचेस्टर से नहीं इटली से खेलते हुए दिखाई देंगे रोमेलू लुकाकू 

मैनचेस्टर से नहीं इटली से खेलते हुए दिखाई देंगे रोमेलू लुकाकू

फुटबॉल के महान खिलाड़ी और स्ट्राइकर रोमेलू लुकाकू अब मैनचेस्टर युनाइटेड से नहीं खेलते हुए दिखाई देंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें इटली के क्लब इंटर निलान ने समर ट्रांसफर विंडो ने पांच के लिए खरीद लिया है। लुकाकू के लिए पहले बोली लगाई गई थी, जिसके तहत उन्हें 5.4 करोड़ पाउंड मिलने थे। लेकिन उनकी इस डील को युनाइटेड ने रिजेक्ट कर दिया था।

दोबारा हुए डील बिके लुकाकू

रोमेलू लुकाकू

हालांकि कि पहले बोली लगाई गई थी। इटली के क्लब इंटर मिलान ने सफर ट्रांसफर विंडो ने लगाई थी , इस बोली के अनुसार 5.4 करोड़ पाउंड में मिलने लुकाकू को, लेकिन उस समय उस इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर ने इस बोली रद्द कर दिया था। उसके बाद पुनः बोली लगाई थी इटली ने , इस बोली में मुकाकू को 7.4 करोड़ मिले। इस बोली के अनुबंध के अनुसार अब पांच साल के लिए वह इंटर की तरफ से खेलेंगे।

एक वीडियों को पोस्ट करके दी इसकी जानकारी

इस बात की जानकारी खुद रोमेलू लुकाकू ने एक वीडियों को पोस्ट करके दी, इस वीडियों में वह काफी खुश दिख रहे हैं, जिसमें वह  इंटर में आना के किसी के वश की बात नहीं है, इसलिए शायद वह यहां है।

डाविड लुईज की जगह लेगें रोमेलू लुकाकू

रोमेलू नडाल

हांलाकि मिली हुई रिपोर्ट से पता चला है कि उनकी इस लिए खरीदा गया क्योंकि इंग्लिश क्लब के डाविड लुईस ने इंग्लिश क्लब को छोड़ने का फैसला किया। जिसके बाद उनकी जगह रोमेलू लुकाकू को खरीदा गया है।

26 वर्षीय लुकाकू अभी पिछले दो दिनों से    अपने पूर्व क्लब एंडरलेक्ट के साथ ट्रेनिंग कर रहे थे। वहीं लंदन स्थित क्लब आर्सेनल ने 80 लाख पाउंड की ट्रांसफीर फीस पर चेल्सी को खरीदा। आर्सेनल के साथ लुईज ने दो साल का करार किया है और गुरुवार को ही अपना मेडिकल देंगे।

Related posts