Garena Free Fire में Dimitri कैरेक्टर को टॉप-अप इवेंट से मुफ्त में कैसे परचेस करें? 1

Garena Free Fire वर्ड का प्रसिद्व बैटल रॉयल गेम है। यह खिलाड़ियों को ढेर प्रकार के यूनिक और शानदार कैरेक्टर्स प्रदान करता है। स्टोर सेक्शन में कुछ दिनों पहले ही Garena के डेवेलपर ने Dimitri कैरेक्टर को शामिल किया गया है। Free Fire गेम के अदंर 4 अगस्त को पेच नोट्स अपडेट लेकर आया था। इस अपडेट में Dimitri कैरेक्टर के समेत अन्य फीचर्स को गेम के अदंर शमिल किया गया था।

Free Fire में Dimitri कैरेक्टर का टॉप-अप इवेंट शामिल किया है। इस इवेंट से Dimitri कैरेक्टर को मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। यह इवेंट 12 अगस्त 2021 से 18 अगस्त 2021 तक चलने वाला है। तो चलिए जानते हैं, इस आर्टिकल में हम Dimitri कैरेक्टर को  मुफ्त में कैसे हासिल कर सकते हैं।


Garena Free Fire में Dimitri कैरेक्टर को टॉप-अप इवेंट से मुफ्त में कैसे परचेस करें?

Free Fire में Dimitri कैरेक्टर का टॉप-अप इवेंट कैलेंडर सेक्शन में 4th Anniversary में जोड़ा गया है। इस इवेंट के दौरान Dimitri को मुफ्त में खरीदने के लिए 200 डायमंड्स का टॉप-अप करना पड़ेगा, डायमंड्स का टॉप-अप करने के बाद खिलाड़ियों को Dimitri प्राप्त हो जाएगा। नीचे दी गई स्टेप्स को फॉलो करें:

Garena Free Fire में Dimitri कैरेक्टर को टॉप-अप इवेंट से मुफ्त में कैसे परचेस करें? 2

Free Fire में Dimitri टॉप-अप इवेंट से इस कैरेक्टर को मुफ्त में हासिल करने के लिए नीचे दी गई स्टेप्स को फॉलो करें;

स्टेप 1: Garena Free Fire को अपने गेमिंग डिवाइस में चालू करें, उसके बाद खिलाड़ी के स्क्रीन पर इवेंट के सभी पेज ओपन हो जाएंगे।

स्टेप 2: सभी खिलाड़ियों को “Dimitri Top Up” इवेंट पर क्लिक करना होगा।(यह इवेंट गेम के अदंर 12 अगस्त से 18 अगस्त तक चलने वाला है)

स्टेप 3: नीचे राइट साइड में “Learn More” पर टच करें, 4th Anniversary सेक्शन खुल जाएगा।

स्टेप 4: राइट साइड में 200 टॉप-अप पर क्लिक करके डायमंड्स का परचेस करें। उसके कुछ समय बाद खिलाड़ी को Dimitri कैरेक्टर मुफ्त में प्राप्त हो जाएगा।

इस इवेंट के माध्यम से Dimitri को इन-गेम टॉप-अप इवेंट के जरिये खरीदना काफी फायदेमंद है, और खिलाड़ियों को मुफ्त में सबसे ताकतवर कैरेक्टर मिल रहा है।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में 5 ताकतवर और जबरदस्त पेट्स जो क्लैश स्क्वाड मोड में इस्तेमाल करना चाहिए  

Sportzwiki staff

Senior Sports Hindi Content Writer & also I love To Write on Cricket & WWE.