कोलकाता में पत्रकारों पर भड़क उठी हसीन जहां,कैमरा तोड़ने के बाद की बदसूलूकी

Trending News

Blog Post

न्यूज़

कल तक मीडिया का तारीफ करने वाली हसीन जहां आज बक रही हैं गालियां, जानें क्यों 

कल तक मीडिया का तारीफ करने वाली हसीन जहां आज बक रही हैं गालियां, जानें क्यों

पिछले कई दिनों से खुर्खियों में बनी क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी नए विवाद में फंसती नजर आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हसीन जहां ने कुछ पत्रकारों के साथ बदसूलूकी की। पूरा मामला कोलकाता में एक कार्यक्रम के दौरान का है।

हसीन जहां कोलकाता स्थित एक स्कूल के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थी। उसी दौरान जब हसीन जहां से पत्रकारों ने सवाल किए तो वह पूरी तरह से उन पर भड़क गई और बदसूलकी करना शुरू कर दिया।

हसीन ने तोड़ा वीडियो कैमरा

कल तक मीडिया का तारीफ करने वाली हसीन जहां आज बक रही हैं गालियां, जानें क्यों 1

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां कोलकाता स्थित सेंट स्टेफन स्कूल के कार्यक्रम में पहुंची थी। हसीन के पहुंचे की खबर पाकर वहां तमाम मीडियाकर्मी भी पहुंच गए। कुछ मीडियाकर्मी ने हसीन जहां से पूरे मामले को लेकर सवाल किए। इस पर भड़कते हुए हसीन जहां ने पत्रकारों से बदसूलकी करते हुए वीडियो कैमरा तोड़ डाला।

शमी पर लगाए थे गंभीर आरोप

कल तक मीडिया का तारीफ करने वाली हसीन जहां आज बक रही हैं गालियां, जानें क्यों 2

गौरतलब है कि क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे।  शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा  498 घरेलू हिंसा,धारा 307 हत्या की कोशिश,376 बलात्कार,506 आपराधिक धमकी देना,326 चोट पहुंचाना आदि गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा कोलकाता पुलिस में पंजीकृत कर लिया गया है। वहीं शमी का मामला कोलकाता पुलिस ने लाल बाजार स्थित सीबीआई को सौंप दिया है।

शमी का समर्थन कर चुके हैं ससुर

कल तक मीडिया का तारीफ करने वाली हसीन जहां आज बक रही हैं गालियां, जानें क्यों 3

एबीपी न्यूज से बात करते हुए शमी के ससुर मोहम्मद हसन ने कहा, कि “वो शमी और हसीन के बीच हुए झगड़े के कारण से अनजान हैं। हमें इसकी जानकारी मीडिया से मिली है। केवल हसीन जहां और शमी ही इसके बारे में बता सकते हैं, कि वास्तव में क्या हुआ।”

”हम इस विवाद के बारे में बहुत कुछ नहीं जानते हैं। शमी के अच्छे इंसान हैं वो बहुत कम बोलते हैं । उनके बारे में कोई संदेह नहीं है केवल भगवान ही जाने की चीजें कैसे इस तरह बदली।”

धोनी ने कहा शमी बेहतरीन इंसान

कल तक मीडिया का तारीफ करने वाली हसीन जहां आज बक रही हैं गालियां, जानें क्यों 4

मोहम्मद शमी और पत्नी के विवाद पर कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने मोहम्मद शमी का समर्थन किया उन्होंने कहा कि, ”शमी बेहतरीन इंसान हैं वो अपनी पत्नी-बेटी और देश के साथ धोखा नहीं दे सकते। हालांकि  इस मामले में मैं कुछ ज्यादा नहीं बोलना चाहता हूं। क्योंकि यह पारिवारिक मामला हैं और शमी की निजी जिंदगी से जुड़ा है। लेकिन वो बेहतरीन इंसान हैं।”

 

चेतन चौहान ने भी किया समर्थन

कल तक मीडिया का तारीफ करने वाली हसीन जहां आज बक रही हैं गालियां, जानें क्यों 5

पत्नी हसीन जहां के द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों से घिरे क्रिकेटर मोहम्मद शमी से अनुबंध खत्म करने और नई पे सूची में शामिल न करने के मामले को लेकर पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान ने बीसीसीआई पर कड़ी नाराजगी जाहिर की है। चौहान ने कहा कि ”शमी के निजी मामले का क्रिकेट से कोई लेना-देना नहीं है। इसलिए उनका अनुबंध नहीं रोका जाना चाहिए।”

 

Related posts

Leave a Reply