हसीन ने शमी पर लगाये ऐसे-ऐसे आरोप, जिसे सुन आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जायेगी 1

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। मोहम्मद शमी पर गंभीर और सनसनीखेज आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी ने एक बार फिर से शमी के बारे में कुछ खुलासे किए और अपने पति मोहम्मद शमी को एक नंबर का झूठा इंसान करार दिया है।

हसीन ने शमी पर लगाये ऐसे-ऐसे आरोप, जिसे सुन आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जायेगी 2

शमी की पत्नी ने एक बार फिर खोला अपना मुंह

मोहम्मद शमी को लेकर उनकी पत्नी ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई सनसनीखेज आरोप लगाए थे। जिसके बाद भारतीय क्रिकेट में सनसनी फैल गई थी। इसके बाद मोहम्मद शमी को ट्विट पर इन आरोपों को बेबुनियाद बताना पड़ा।

हसीन ने शमी पर लगाये ऐसे-ऐसे आरोप, जिसे सुन आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जायेगी 3

शमी ने बताया सभी आरोपों को झूठा

लेकिन मोहम्मद शमी के द्वारा इस मामले को लेकर सफाई देते ही एक बार फिर से उनकी पत्नी हसीन ज़हां मीडिया के सामनें आयी और शमी की सभी बातों को झूठा करार दिया। शमी ने अपनी पत्नी के आरोपों के जवाब में ट्वीट कर लिखा था कि “मेरे अफेयर को लेकर जो कुछ खबरें आ रही हैं वो झूठ हैं और उनके परिवार के खिलाफ साजिश है।”

इंडिया टीवी पर हसीन ज़हां के शमी पर आरोप

मोहम्मद शमी की बेगम हसीन ज़हां ने भारतीय हिंदी समाचर चैनल इंडिया टीवी को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा कि

मेरी शादी 2014 अप्रैल में हुई तभी से मुझे लगने लगा कि वो दूसरी लड़कियों के साथ चैंटिंग करता है और दूसरी लड़कियों के साफ अफेयर चलाने में मास्टर है। इन सब बातों को लेकर हम दोनों में नोंक-झोंक होती थी लड़ाई झगड़े होते थे। फिर मैंने उसके साथ एडजस्ट करना शुरू कर दिया। मुझे लगा कि उसका नेचर ही ऐसा है और वो सुधरेगा नहीं। जो कर रहा है वो करने दो। ऐसे करते-करते जिंदगी आगे बढ़ती गई।”

हसीन ने शमी पर लगाये ऐसे-ऐसे आरोप, जिसे सुन आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जायेगी 4

शमी ने मुझे कभी नहीं दिया बीवी का हक

“और उसने कभी भी मुझे बीवी का जो हक होता है वो नहीं दिया मैंने ने अपने सभी हक उसे दे दिए। मैंने अपनी नौकरी उसके लिए छोड़ दी अपना करियर छोड़ दिया लेकिन पिछले दो साल से तो इस आदमी ने मेरा जीना हराम कर दिया है। जबरदस्ती के लड़ाई-झगड़े, कोई मोहब्बत वाली बात ही नहीं। मैंने सबकुछ सहा और सबकुछ जानकर भी उसके साथ रही। अब तो मैं उसे कोई परेशान नहीं कर रही हूं कि उसके साथ ये है वो है लेकिन इसके बाद भी वो जबरदस्ती लड़ाई-झगड़े करता रहता है।”

“इतना परेशान करने के बाद जब मैंने उसको जवाब दिया तो वो कहने लगा मेरे घर से निकलों मुझे तुम्हारे साथ नहीं रहना है। तुम जिसके साथ रहना चाहती हो रहो, बगल में बच्चा उठाओं और यहां से निकलो। जब तुम नहीं निकलती तो मैं तुम्हें धक्के मारकर बाहर निकाल दूंगा। कितनी बार तो उसने मुझे धक्के मारकर बाहर निकाला है।”

हसीन ने शमी पर लगाये ऐसे-ऐसे आरोप, जिसे सुन आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जायेगी 5

शमी है सबसे बड़ा औरतबाज

“वो एक औरत का आदमी नहीं है।क्योंकि उसने मुझे कहा कि उसे औरतों से एलर्जी है।वो लड़कियों को पसंद नहीं करता है ये सब कहकर बहुत तरह के इमोशनल ब्लेकमेल करके उसने मेरे साथ शादी की जब मेरा उसके साथ रिश्ता हो गया तब मुझे पता चला कि पांच साल पुराना एक तुना नाम की लड़की जो उसके फुफी की ननद की बेटी तुना खान उसके साथ पांच साल का रिश्ता है। उसके बाद उसके परिवार वालों ने बताया कि ये सब टूट जाएगा। शादी के बाद मुझे पिछले 2 साल से तो लगातार तलाक मांगना और लड़ना-झगड़ना कर रहा है और मुझे एक पुतले की तरह यूज कर रहा है।”

हसीन ने शमी पर लगाये ऐसे-ऐसे आरोप, जिसे सुन आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जायेगी 6

लड़कियों से शमी करता है गंदी और वल्गर बातें

लड़कियों से बातें करने को लेकर हसीन ने कहा कि” ये लड़कियां कौन है ये तो शमी ही बता सकता है। वैसे आपको ये उसकी चैटिंग को लेकर तो आइडिया हो ही गया होगा। मैंने तो अभी दो-तीन लड़कियों की चैटिंग को ही पोस्ट किया है लेकिन ऐसी तो बहुत सी लड़कियों के साथ चैटिंग करता है गंदी बातों करता है। मतलब रोमांस चलाता है अफेयर करता है फोन पर घंटों बातें करता है। बहुत ही वल्गर बातें करता है और जब मैं कुछ कहती हूं तो कहता है मैच नहीं खेलूं, क्या मैच छोड़कर आ जाऊं क्या, तो फिर खाओगी क्या। मुझे इसी तरीके के उलटे जवाब देता है।”

कुलदीप नाम का शख्स प्रोवाइड करवाता है लड़कियां

कुलदीप नाम के शख्स को लेकर हसीन ने कहा कि “कुलदीप भैया को शमी अपना फ्रेंड बताया है। भारतीय टीम में भी कुछ खिलाड़ी उन्हें जानते हैं। कुलदीप भैया शमी को अलग-अलग वैश्याएं प्रोवाइड करवाते हैं। तस्वीरें भेजते हैं कौनसी पसंद है, कौनसी नहीं ,आज किसे भेजूं..ये सब। तो जब वो कहते हैं नाम बताओं पहले वाली में किसे भेजूं तो शमी कहता है काम होने के बाद नाम भूल जाते हैं।

हसीन ने शमी पर लगाये ऐसे-ऐसे आरोप, जिसे सुन आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जायेगी 7

मुझ से छुपाकर रखा था एक अलग फोन

शमी के एक अलग से फोन पर चैटिंग करने को लेकर ज़हां ने कहा कि “शमी मुझसे छुपाकर एक एचटीसी फोन चलाता है।जिसमें वो बहुत सारी आई डी चलाता है जिसमें याहू मेल, जी मेल, सेक्सी मेल, मतलब एक दो तीन नहीं बल्कि कितनी ही तरह की आई डी बना कर रखी है जिसमें पासवर्ड डालकर रखा है। लड़कियों का फोटो रखता है ये नेट से नहीं लिया जाता है वो फोटो नहीं बल्कि वो लड़कियों से मांगता है और अपना फोटो भेजता है।

ये मोबाइल नंबर नहीं है भारत का 

ये फोन वो इंडिया के नंबर से नहीं चलाता ये बाहर का नंबर है। ये फोन वो मुझसे हमेशा छुपाकर रखता था। कितने ही टूर में हम साथ गए हैं लेकिन किसी भी टूर पर अपनी मर्जी से नहीं ले जाता था मैं लड़-झगड़ कर जाती थी। मैं कहती थी सबकी बीवी जाती है तो मैं क्यों नहीं जाऊंगी लेकिन वो बहुत से अलग-अगल बहाने बनाते थे।”

हसीन ने शमी पर लगाये ऐसे-ऐसे आरोप, जिसे सुन आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जायेगी 8

मुझे किसी भी टूर पर मरजी से नहीं ले जाता

बीसीसीआई बीवियों को एलाउ नहीं करती जब मुझे पता चलता है कि दूसरों की बीवी तो साथ थी तो वो कहता है उसमें कुछ स्पेशल बात होगी। वो ज्यादा सीनियर खिलाड़ी हैं या वो कहता है वो दूसरी होटल में रहते होंगे। श्रीलंका के टूर पर पाकिस्तानी जो लड़की है आलिशबा … उसे बुला रहा था और वो जाना चाहती थी।”

हसीन ने शमी पर लगाये ऐसे-ऐसे आरोप, जिसे सुन आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जायेगी 9

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Leave a comment