भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर पिछले ही दिनों उनकी पत्नी हसीन ज़हां ने आरोपों का एक बड़ा बम फोड़ा है। मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन ज़हां ने शमी पर एक के बाद एक गंभीर और सनसनीखेज आरोप लगाए। इन आरोपों के बाद से मोहम्मद शमी के जीवन में बड़ा भूचाल सा आ गया है। जिससे शमी का करियर तक दांव पर लग गया है।

मोहम्मद शमी पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच में जुटी बीसीसीआई

इन सभी सनसनीखेज आरोप में मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन ज़हां ने एक और बड़ा और बहुत ही गंभीर आरोप लगाया था। मोहम्मद शमी पर ये आरोप मैच फिक्सिंग का लगाया गया था। मैच फिक्सिंग जैसे बड़े आरोप के बाद बीसीसीआई भी मोहम्मद शमी के इस मामले की जांच में जुट गई है।

बीसीसीआई की एंटी करप्शन ब्यूरो ने की हसीन जहां से पूछताछ

मोहम्मद शमी पर लगाए गए उनकी पत्नी के द्वारा मैच फिक्सिंग के आरोपों के बाद अब बीसीसीआई हसीन जहां से पूछताछ करने के लिए कोलकाता जा पहुंची है। बीसीसीआई की एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने आज कोलकाता के लाल बाजार स्थित शमी की पत्नी हसीन जहां के घर जाकर शमी पर लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों को लेकर पूछताछ की।

हसीन ज़हां ने मोहम्मद शमी पर लगाए हैं मैच फिक्सिंग के गंभीर आरोप

बीसीसीआई की एंटी करप्शन की टीम ने हसीन ज़हां से मोहम्मद शमी पर लगाए गए मैच फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोपों को लेकर पूछताछ के बाद इस बारे में ठोस सबूत भी मांग लिए हैं। आपको बता दें कि हसीन ज़हां ने मोहम्मद शमी पर फिक्सिंग का आरोप लगाते हुए बताया था, कि

इंग्लैंड में रहने वाले मोहम्मद भाई के कहने पर शमी ने मैच फिक्सिंग के कारनामें को अंजाम दिया था। इसके लिए पूरा पैसा कैश में दिया गया था। ये पैसा शमी को पाकिस्तान की रहने वाली अलिशबा नाम की लड़की से मिले थे।

सीओए को पूछताछ के बाद एक सप्ताह में देनी होगी रिपोर्ट

वहीं इस मामले में बीसीसीआई की एंडी करप्शन ब्यूरों ने हसीन ज़हां से करीब तीन घंटे तक कड़ी पूछताछ की। बीसीसीआई के एंटी करप्शन ब्यूरो के अध्यक्ष नीजर कुमार की देखरेख में शमी पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच की जा रही है। इसके लिए बीसीसीआई के सीईओ विनोद राय ने एक सप्ताह का समय दिया है। जिसके बाद ये रिपोर्ट सीओए को सौंपनी है।

मैच फिक्सिंग मामलें में क्लीन चिट के बाद मोहम्मद शमी को कॉन्ट्रेक्ट में कर दिया जाएगा शामिल

वहीं मैच फिक्सिंग के गंभीर आरोपों का बाद मोहम्मद शमी को बीसीसीआई ने अपने सेन्ट्रल कॉन्ट्रेक्ट से बाहर कर दिया था। इसको लेकर बीसीसीआई ने कहा है कि “मैच फिक्सिंग के आरोपों से क्लीन चिट मिलने के बाद ही उन्हें फिर से कॉन्ट्रेक्ट में शामिल किया जाएगा।” 

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।



  • SHARE

    Related Articles

    सैथ रॉलिन्स ने किया बड़ा खुलासा, बताया किसके के खिलाफ चाहते है रेसलमेनिया में...

    WWE के सबसे फेमस ग्रुप में से एक द शील्ड को हमेशा से एक फैंस से एक साथ देखना चाहते है।  रोमन रेस, सैथ...

    IPL 2018: मैच से पहले एक दूसरे से गले मिलते नजर आये धोनी और...

    आईपीएल का 11वां सीजन जमकर धूम मचा रहा है. हर मैच इतना रोमांचक होता है कि आखिरी गेंद तक पता लगाना मुश्किल होता है...

    IPL: कभी आईपीएल से मिली थी इन खिलाड़ियों को पहचान, आज जी हैं गुमनामी...

    आईपीएल का यह 11वां सीजन चल रहा है. इस सीजन का लगभग आधा सफ़र पूरा होने वाला है. और अब टीमों के बीच प्रतियोगिता...

    प्रेग्नेंट सानिया को फराह खान के पति ने दी लड़के का नाम ‘मिर्ज़ा गालिब’...

    भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा प्रेग्नेंट है। इस बात की पुष्टि खुद सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने की। जैसे ही यह खबर सोशल...

    OMG! कप्तानी छोड़ते हुए समाप्त हुआ गौतम गंभीर का IPL करियर, अब नहीं खेलते...

    इण्डियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। अब तक इस टीम द्वारा खेले जा चुके कुल...