IPL UPDATE: किंग्स XI पंजाब ने लांच की अपनी नई जर्सी, पहले से बिलकुल बदली नजर आयेगी ये टीम

vineetarya / 13 March 2018

देश में अब जल्द ही दुनिया की सबसे लोकप्रिय टी-20 क्रिकेट लीग आईपीएल के 11वें संस्करण का आयोजन होना है. आईपीएल 7 अप्रैल से शुरू होना है और आईपीएल के इस 11वें संस्करण का फाइनल मैच 27 मई को खेला जाना है.

आईपीएल 2018 के नजदीक आने के चलते सभी टीमें आईपीएल 2018 के लिए अपनी-अपनी तैयारियों में लगी हुई है और इसी बीच अपनी तैयारियों के चलते किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी है.

किंग्स इलेवन पंजाब ने की अपनी नई जर्सी लॉन्च 

आईपीएल 2018 की अपनी तैयारियों के चलते किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी है. किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने अपनी नई जर्सी की फोटो खुद अपने अधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर भी पोस्ट की है.

यहाँ देखे किंग्स इलेवन पंजाब की नई जर्सी की फोटो 

 

आईपीएल 2018 के लिए अश्विन को बनाया हुआ है कप्तान 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के लिए किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने अपना नया कप्तान भारत के दिग्गज ऑफ-स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को नियुक्त किया हुआ है. रविचंद्रन अश्विन को जनवरी में हुई नीलामी में पंजाब की टीम ने 7.60 करोड़ रुपये की मोटी रकम में खरीदा था.

टीम में अनुभवी और युवा खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण 

आपकों बता दे, कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में इस बार अनुभवी और युवा खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है. टीम के पास जहां केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, मयंक डागर, एंड्रयू टाई है वही टीम के पास अनुभवी खिलाड़ियों के तौर पर क्रिस गेल, युवराज सिंह, रविचंद्रन अश्विन जैसे खिलाड़ी है. किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस बार आईपीएल खिताब को जीतने की सबसे प्रबल दावेदार टीम मानी जा रही है.

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ियों ने जर्सी को लेकर किया ट्विट