इस वजह से विराट कोहली ने दीपिका पादुकोण के साथ एड करने से किया इंकार, आरसीबी को हुआ करोड़ों का नुकसान | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

न्यूज़

इस वजह से विराट कोहली ने दीपिका पादुकोण के साथ एड करने से किया इंकार, आरसीबी को हुआ करोड़ों का नुकसान 

इस वजह से विराट कोहली ने दीपिका पादुकोण के साथ एड करने से किया इंकार, आरसीबी को हुआ करोड़ों का नुकसान

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज कप्तान विराट कोहली ने अपने बल्लेबाजी के प्रदर्शन के दम पर अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट जगत मेंं एक खास मुकाम हासिल कर लिया है। जब भी यह बल्लेबाज क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाजी करने आता है, तो अच्छे अच्छे गेंदबाजों के पसीने छूट जाते हैं.ऐसे में इस दिग्गज प्लेयर के फैन्सों की तदाद भारत के साथ पूरी दुनिया में मौजूद है।

दीपिका संग करने वाले थे विराट कोहली एड शूट

एक तरफ जहां टीम इण्डिया के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट जगत के सबसे बड़े हस्ती के तौर पर जाने लगे गए हैं तो वही दूसरी तरफ बाॅलीवुड की सुपरस्टार हीरोइन दीपिक पादुकोण अपनी अदाकारी से बाॅक्स आॅफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। ऐसे में जाहिर तौर पर अगर अपने क्षेत्र के सबसे बड़े ये दिग्गज किसी विज्ञापन में साथ में आते हैं, तो किसी भी ब्राँड की बड़ी बात होगी और इससे उस विज्ञापन एजेन्सी को काफी फायदा पहुंचेगा।

कोहली ने किया मना

गौरतलब है कि विराट और दीपिका पादुकोण एक साथ विज्ञापन में नजर आने वाले थे,लेकिन ऐसी नहीं सका था। इस विज्ञापन को इसी आईपीएल सीजन के लिए बनाया जाने वाला था। हालांकि अब टीम इण्डिया के कप्तान विराट कोहली ने दीपिका पादुकोण से काम करने को लेकर मना कर दिया।

आरसीबी को हुआ करोड़ो का नुकसान

अगर वेबसाइट इनसाइड स्पोर्ट्स की माने तो विराट के इस फैसले से आईपीएल के राॅयल चैलंजर्स टीम को करीब 11 करोड़ रुपए रुपए की डील से हाथ धोना पड़ा।

ये कम्पनी करना चाह रही थी एड

आपको बता दे, विराट और दीपिका के साथ जो विज्ञापन कंपनी एड करना चाह रही थी. वह गो आईबीबो कंपनी थी। इस एड को लेकर आरसीबी के साथ की जा रही बातचीत अन्तिम दौर में पहुंच गयी थी, लेकिन अन्त में विराट कोहली ने इस एड को करने से मना कर दिया था।

इस वजह से मना किया कोहली ने

इसमें सबसे बड़ा सवाल यह था कि आखिर कोहली ने इस एड को करने से क्यों मना कर दिया था। तो इसको लेकर अगर मीडिया रिपोर्टों की माने तो विराट का यह मानना था कि अगर कंपनी की ब्रांड एंबेसडर इसमें शामिल हो जाएगी, तो ये आरसीबी का विज्ञापन न होकर कंपनी का ही विज्ञापन हो जाएगा। ऐसे में यह मुनासिब नहीं होगा

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *