ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले तेंबा बावुमा बाहर

Trending News

Blog Post

न्यूज़

बड़ी खबर : सीरीज से पहले ही टीम को लगा बड़ा झटका, यह स्टार खिलाड़ी चोट के चलते हुआ बाहर 

बड़ी खबर : सीरीज से पहले ही टीम को लगा बड़ा झटका, यह स्टार खिलाड़ी चोट के चलते हुआ बाहर

दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम को हाल ही में भारत के खिलाफ खेली गई वनडे और टी-20 सीरीज के दौरान अपने कई बड़े खिलाड़ियों को चोट के कारण खोना पड़ा था। दक्षिण अफ्रीका की टीम को अपने प्रमुख खिलाड़ियों की चोट की कीमत भी हार के साथ उठानी पड़ी थी।

बड़ी खबर : सीरीज से पहले ही टीम को लगा बड़ा झटका, यह स्टार खिलाड़ी चोट के चलते हुआ बाहर 1

दक्षिण अफ्रीका के युवा बल्लेबाज तेंबा बावुमा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका के अपने सभी प्रमुख खिलाड़ी लौटे ही थे कि इस टेस्ट सीरीज के गुरूवार से शुरू हुए पहले टेस्ट मैच से ठीक पहले दक्षिण अफ्रीका को एक और झटका लगा जब उनके युवा बल्लेबाज तेंबा बावुमा को डरबन में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच से चोट के कारण बाहर होना पड़ा।

बड़ी खबर : सीरीज से पहले ही टीम को लगा बड़ा झटका, यह स्टार खिलाड़ी चोट के चलते हुआ बाहर 2

आपको ये बता दें कि दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज के डरबन के किंग्समीड में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच की शुरूआत हो गई हैं जिसमें मेहमान ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बावुमा के ठीक होने की थी उम्मीद

दक्षिण अफ्रीका के लिए टेस्ट क्रिकेट में धीरे-धीरे अपनी जगह को सुनिश्चित करने वाले तेंबा बावुमा पिछली बार भारत के खिलाफ भी अपनी अंगुली के फ्रेक्चर के कारण नहीं खेल सके थे। और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज में उनके फिट होने की उम्मीद थी, लेकिन तेंबा बावुमा की चोट अभी भी ठीक नहीं हो पायी है। इसकी जानकारी दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसीस ने आज से शुरू हुए पहले टेस्ट मैच से पहले दी।

बड़ी खबर : सीरीज से पहले ही टीम को लगा बड़ा झटका, यह स्टार खिलाड़ी चोट के चलते हुआ बाहर 3

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डू प्लेसीस ने दिया बावुमा की चोट को लेकर स्पष्टीकरण

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डू ने कहा कि “बावुमा अपनी चोट से उबर नहीं सके हैं। हम इस बात पर विचार कर रहे थे कि हम किस तरह खेलना चाहते हैं सात बल्लेबाज या 6 बल्लेबाज और चार तेज गेंदबाज तो तय हैं।”

आपको बता दें कि भारत के खिलाफ खेली गई 6 मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में फील्डिंग के दौरान डू प्लेसीस भी अपनी अंगुली चोटिल करवा बैठे थे जिसके बाद अब वापसी कर रहे हैं।

बड़ी खबर : सीरीज से पहले ही टीम को लगा बड़ा झटका, यह स्टार खिलाड़ी चोट के चलते हुआ बाहर 4

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply