27 अगस्त को विराट कोहली को होना था प्रो कबड्डी लीग का हिस्सा, अब विराट ने बदला शेड्यूल 1

विश्व कप खत्म होने के बाद अब भारतीय टीम वेस्टइंडीज टूर के लिए  तैयार हैं, अब आपको बताते हैं की भारत का वेस्टइंडीज टूर तीन अगस्त से शुरू हो रहा विराट सेना का यह दौरा तीन सितंबर को अंतिम टेस्ट मैच के खत्म होने के साथ समाप्त होगा. इन सबके साथ ही भारतीय कप्तान विराट कोहली इससे पहले 27 जुलाई को मुंबई में मौजूद रहेंगे.

वेस्टइंडीज टूर पर कुछ इस प्रकार रहेगा भारतीय टीम के मैच

विराट कोहली

3 अगस्त से शुरू होकर यह सीरीज 7 सितंबर तक खेला जाएगा. इस दौरान भारत को तीन, चार और छह अगस्त को तीन टी20 मैच खेलने हैं. इसके बाद आठ अगस्त, 11 अगस्त और 14 अगस्त तो तीन वनडे मैच भी होंगे. इस दौरे पर टीम इंडिया दो टेस्ट मैच भी खेलेगी. पहला टेस्ट मैच 22 से 26 अगस्त तक और दूसरा टेस्ट मैच 30 अगस्त से तीन सितंबर के बीच खेला जाएगा.

दरअसल वेस्ट इंडीज में भारत का पहला टेस्ट मैच 22 से 26 अगस्त के बीच खेला जाना है. इस दौरान 27 से 29 अगस्त तक यानि तीन दिन टीम के पास आराम करने और अगले टेस्ट मैच की तैयारी के लिए हैं.

प्रो कबड्डी लीग में नज़र आएंगे विराट कोहली

विराट

27 अगस्त को विराट कोहली को होना था प्रो कबड्डी लीग का हिस्सा, अब विराट ने बदला शेड्यूल 2

भारत के कप्तान विराट कोहली शनिवार को यहां प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के मुंबई लेग के शुरुआती दिन में भाग लेने वाले हैं.

लीग के अनुसार विराट मुंबई में नेशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया के डोम में मौजूद रहेंगे. यहां वे फैंस के साथ मिलकर अपनी पसंदीदा टीम के लिए चीयर भी करेंगे.

यहीं पर उस दिन दूसरा मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच होगा. बता दें कि जिस मैच की बात लीग ने की है वह 27 जुलाई को होना है.

प्रो कबड्डी लीग में यू मुंबा का मैच देखेंगे विराट कोहली

Pro Kabaddi League: UP Warrior defeats Mumba by 2 points

लीग ने पहले अपनी रिपोर्ट में 27 जुलाई की जगह गलती से अगस्त  लिख दिया था, पर अब आपको बताते हैं कि   विराट कोहली यू मुंबा और पुनेरी पल्टन के बीच होने वाले मुकाबले के लिए मुंबई में मौजूद रहेंगे. मुंबई लेग की शुरुआत सीजन के सबसे धमाकेदार मैच के साथ हो रही है, जिसमें यू मूम्बा के पूर्व कप्तान अनूप कुमार की कोचिंग में पुनेरी पल्टन उनकी ही पूर्व टीम यानि यू मुम्बा को टक्कर देने को तैयार है