उबाल मारते जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर क्या बोले आपके फेवरेट सेलिब्रेटी

Trending News

Blog Post

न्यूज़

उबाल मारते जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर क्या बोले आपके फेवरेट सेलिब्रेटी 

उबाल मारते जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर क्या बोले आपके फेवरेट सेलिब्रेटी

जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर जहां कई दिनों से आशंकाओं के बादल घिरे थे, कि आखिर मोदी और अमित शाह की जोड़ी आखिर वहां करने क्या वाले हैं। वहीं आज उन्होंने धारा 370 के खंड 1 को छोड़कर अन्य सभी धाराओं को खत्म करने और साथ ही जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को केंन्द्र शासित राज्य बनाने की मंशा राज्यसभा में रखी तो मामला सब साफ हो गया, कि आखिर वहां क्या होने क्या वाला है।

उबाल मारते जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर क्या बोले आपके फेवरेट सेलिब्रेटी 1

नेताओं से लेकर दिग्गजों ने सोशल मीडिया पर रखे अपने विचार

जिसकी प्रतिक्रिया आम लोग अपनी सोशल मीडिया में रख रहे हैं वहीं दूसरी तरफ देश भर के मशहूर हस्तियां भी अपने मन की बात रखने के लिए सोशल साइट्स का प्रयोग धड़ल्ले से कर रहे हैं।

Image result for बबीता फोगट

देश की मशहूर महिला पहलवान बबीता फोगट ने कश्मीर मुद्दे पर पर कहा लठ गाड़ दिया। हालांकि आपकों बता दे कि कॉ़मनवेल्थ गेम्स में दो गोल्ड और एक सिल्वर मेडल अपने नाम कर चुकीं बबीता फोगाट ने ट्वीट में लिखा, ‘लठ गाड़ दिया, धुम्मा ठा दिया।’ वहीं ओलंपिक मेडलिस्ट और पूर्व केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर  ने भी सरकार के इस फैसले की तारीफ की है।

मशहूर हस्तियों ने भी रखे अपने विचार

एक तरफ जहां खिलाड़ियों अपनी विचार को सोशल मीडिया पर साझा किया तो वहीं दूसरी तरफ मशहूर फिल्मी हस्तियां भी पीछे नहीं रहे उन्होंने भी अपने विचार को खुलकर लोगों के सामने रखा।

Image result for एकता कपूर

टेलीविजन की दिग्गज प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी सरकार के इस फैसले पर अपना रिएक्शन दिया है। प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इस अतिवादी फैसला बताया है।

इसके आगे उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि मैं यही उम्मीद करती हूं कि कश्मीर सुरक्षित रहे! ऐतिहासिक दिन.’ हालांकि एकता कपूर ने यह ट्वीट एक ट्वीट के जवाब में दिया है, लेकिन उन्होंने धारा 370 को लेकर अपना रुख साफ कर दिया है. एकता कपूर का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

जायरा वसीम ने रखी अपनी बात

Image result for जायरा वसीम images

 

फिल्मी इंडस्ट्री छोड़ने के बाद खुदा का रास्ता चुनने के बाद जायरा वसीम ने कश्मीर में चल रही घटनाओं पर अपने ट्विटर हैंडल पर ट्विट करके कहा कि यह समय भी गुजर जाएगा।

Related posts