इस खिलाड़ी की पत्नी ने अपने पति को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा, कहा ज्यादा सेक्स की वजह से होते हैं चोटिल 1

फुटबॉल जगत में कई बड़े और दिग्गज फुटबॉलर हुए हैं। जो अपनी चपलता के लिए जाने जाते हैं। वैसे फुटबॉल खेल ही ऐसा है जहां पर सुस्ती की कोई जगह नहीं हैं लेकिन कुछ फुटबॉलर तो अपनी चुस्ती के लिए खासे जाने जाते हैं। इनमें से ही एक जर्मनी में पैदा हुआ फुटबॉलर  केविन प्रिंस बोआटेंग हैं।

जर्मनी में पैदा हुए फुटबॉलर बोआटेंग खेल चुके हैं कई फुटबॉल क्लब के लिए

जर्मनी में पैदा हुए केविन प्रिंस बोआटेंग वैसे तो जर्मनी के लिए इंटरनेशनल फुटबॉल नहीं खेले हैं तो इंटरनेशनल फुटबॉल में अफ्रीका महाद्वीप की टीम घाना का प्रतिनिधित्व करते हैं।

इस खिलाड़ी की पत्नी ने अपने पति को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा, कहा ज्यादा सेक्स की वजह से होते हैं चोटिल 2

लेकिन दुनियाभर के कई फुटबॉल क्लब के लिए खेलने वाले बोआटेंग का नाम काफी मशहूर रहा है। इनकी सबसे बड़ी खासीयत इनकी चपलता है जो मिडफील्डर पॉजिशन में खेलते हैं और कमाल की फुर्ती और तेजी के लिए जाने जाते हैं।

बोआटेंग की चोट को लेकर उनकी पत्नी मेलिसा का अजीब बयान, कहा ज्यादा सेक्स की वजह से चोट

स्टार फुटबॉलर बोआटेंग फिलहाल बेसिकटास फुटबॉल क्लब के लिए खेल रहे हैं तो साथ ही ये कई बड़े क्लब में टॉटेनाहम, एसी मिलान में भी खेल चुके हैं। लेकिन इंटरनेशनल में जर्मनी नहीं बल्कि घाना के प्रतिनिधित्व करते हैं। वैसे इनका नाम स्टार फुटबॉलर में आता है लेकिन वो पिछले कुछ समय से लगातार चोटिल रहते हैं।

इस खिलाड़ी की पत्नी ने अपने पति को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा, कहा ज्यादा सेक्स की वजह से होते हैं चोटिल 3

इस खिलाड़ी की पत्नी ने अपने पति को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा, कहा ज्यादा सेक्स की वजह से होते हैं चोटिल 4

बोआटेंग को चोटिल रहने के कारण ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिल पाता है और ज्यादातर उन्हें बैंच पर बैठते देखा गया है। बोआटेंग को बार-बार चोट लगने को लेकर उनकी पत्नी ने चौंकाने वाला बयान देकर एक बड़े विवाद को भी जन्म दे दिया है।

विवाद खड़ा होने के बाद मेलिसा ने दी सफाई, नहीं है उनके पति को सेक्स की लत

इस जर्मन मूल के फुटबॉलर की पत्नी मेलिसा ने दावा किया है कि उनके पति बोआटेंग को ज्यादा सेक्स करने की वजह से लगातार चोट लगती रहती है। एक इंटरव्यू के दौरान मेलिसा ने यहां तक कह दिया कि एक हफ्ते में उनकी पत्नी 10 से भी ज्यादा बार सेक्स संबंध बनाते हैं।

इस खिलाड़ी की पत्नी ने अपने पति को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा, कहा ज्यादा सेक्स की वजह से होते हैं चोटिल 5

विवाद को बढ़ते देख बोआटेंग की पत्नी मेलिसा ने अब सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने अपने पति की चोटों पर जो बयान दिया ै उस पर उन्हें खेद है, उन्हे सेक्स की लत नहीं है।

गौरतलब हो कि मेलिसा इटली की एक टीवी एंकर है। उनकी साल 2011 में बोआटेंग के साथ पहली बार मुलाकात हुई जिसके साथ 4 साल तक डेट करने के बाद उन्होंने शादी कर ली और उनके फिलहाल 6 साल का बच्चा भी है।