प्रो कबड्डी लीग : जयपुर ने दर्ज की पहली जीत

ians / 29 June 2016

जयपुर, 29 जून (आईएएनएस)| प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण में बुधवार को जयपुर पिंक पैंथर्स ने रोमांचक मुकाबले में तेलुगु टाइटंस को अपने घर में 28-24 से मात दी। तेलुगु की यह लगातार दूसरी हार है और जयपुर की पहली जीत।

पहले हाफ में दोनों टीमें बराबरी की नजर आ रहीं थी। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने अच्छा खेल दिखाया और विपक्षी को आगे बढ़ने नहीं दिया। पहले हाफ की समाप्ति के बाद स्कोर 12-12 था।

दोनों टीमें दूसरे हाफ में बढ़त ले कर जीत हासिल करना चाहती थी, लेकिन इस जंग में बाजी जयपुर ने मारी। दूसरे हाफ की शुरुआत में टाइटंस ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन अंत में अपनी कुछ गलतियों के कारण मुकाबला गंवा बैठी।

जयपुर के रान सिंह को मैन ऑफ द मैच और बेस्ट डिफेंडर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। जयपुर के ही राजेश नरवाल को रेडर ऑफ द मैच का खिताब मिला।

टाइटंस को इस मैच में 12 रेड अंक मिले, वहीं जयपुर के हिस्से में 11 रेड अंक आए। हालांकि टैकल अंक में जयपुर की टीम आगे रही। उसे 10 टैकल अंक मिले और टाइटंस को नौ अंक मिले।

टाइटंस के हिस्से में एक भी ऑल आउट अंक नहीं आया, वहीं जयपुर ने दो ऑल आउट अंक हासिल किए। जयपुर को पांच अतिरिक्त अंक मिले तो टाइटंस को तीन अतिरिक्त अंक मिले।