कोलकाता, 16 जुलाई (आईएएनएस)| मेजबान टीम बंगाल वॉरियर्स ने स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण के 36वें मैच में शनिवार को जयपुर पिंक पैंथर्स को 32-25 से हरा अपने घर में पहली जीत दर्ज की है। हार के बावजूद भी जयपुर की टीम आठ टीमों की अंकतालिका में शीर्ष पर बनी हुई है। वहीं, बंगाल की टीम अंकतालिका में अभी भी सबसे नीचे है।

बंगाल की टीम ने रेड से कुल 19 अंक बटोरे जिसमें 12 अंक अकेले जांग कुन ली के थे। उन्हें रेडर ऑफ द मैच और मैन ऑन द मैट चुना गया। बंगाल के लिए टैकल से चार अंक हासिल करने वाले कप्तान निलेश शिंदे को डिफेंडर ऑफ द मैच चुना गया। मेजबान टीम ने टैकल से कुल 11 अंक अपने नाम किए।

बंगाल की टीम ने घरेलू दर्शकों के सामने शानदार प्रदर्शन किया और पूरे मैच में अपना दबदबा बनाए रखा। पहले हाफ की समाप्ति तक बंगाल ने 18-13 की बढ़त ले ली थी।

दूसरे हाफ में उसने अपनी बढ़त का फायदा उठाते हुए जयपुर को हावी होने का मौका नहीं दिया। जयपुर की टीम पर अंकों के अंतर बढ़ने का दवाब साफ दिख रहा था, हालांकि अंत में उसने कुछ अंक हासिल कर अंतर कम किया।

जयपुर की टीम ने रेड से 18 अंक अपने खाते में जोड़े, लेकिन टैकल से वह महज पांच अंक ही हासिल कर पाई।

मेजबान टीम ने ऑल आउट से दो अंक हासिल किए, लेकिन उसके हिस्से में एक भी अतिरिक्त अंक नहीं आया। इससे ठीक उलट जयपुर की टीम के साथ हुआ। मेहमान टीम के खाते में एक भी ऑल आउट अंक नहीं आया, लेकिन वह दो अतिरिक्त अंक अपने खाते में जोड़ने में सफल रही।



  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    दोस्ताना मैच में गोलकीपर विलार को फेयरवेल देगा पराग्वे

    आसुनसियोन, 24 मई; जापान के खिलाफ 12 जून को खेले जाने वाले दोस्ताना मैच में उरुग्वे की टीम दिग्गज गोलकीपर जुस्टो विलार को फेयरवेल देगी।...

    कोरिंथियंस से अलग हुए कारिले

    साओ पाउलो, 24 मई; ब्राजील लीग क्लब कोरिंथियंस ने कहा कि कोच फाबियो कारिले क्लब से अलग हो रहे हैं। कोरिंथियंस क्लब का कहना है...

    एबी डिविलियर्स के संन्यास के बाद इस खिलाड़ी ने भी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को कहा...

    एबी डिविलियर्स ने बुधवार 23 मई को ही क्रिकेट को अलविदा कह दिया था और अब उसके एक दिन बाद ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के...

    विश्व कप में नई रणनीति उतरेगा दक्षिण कोरिया

    पाजु (दक्षिण कोरिया), 24 मई; दक्षिण कोरिया की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के मुख्य कोच शिन ताए-यंग ने कहा कि उनकी टीम अगले माह आयोजित हो...

    आईसीसी विश्व कप में आधिकारिक रेडियो साझेदार बना बीबीसी

    दुबई, 24 मई; अगले साल इंग्लैंड एंड वेल्स में होने वाले विश्व कप के प्रसारण के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बीबीसी रेडियो के...