प्रो कबड्डी लीग 2019: गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स को करीबी मुकाबले में मिली लगातार चौथी हार

Trending News

Blog Post

प्रो-कबड्डी

प्रो कबड्डी लीग 2019: गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स को करीबी मुकाबले में मिली लगातार चौथी हार 

प्रो कबड्डी लीग 2019: गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स को करीबी मुकाबले में मिली लगातार चौथी हार

प्रो कबड्डी लीग के 41वें मुकाबले में गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स का मुकाबला बंगाल वॉरियर्स के साथ हुआ। घरेलू टीम गुजरात के लिए यह सीजन कुछ खास नहीं रहा है और पिछले चार मुकाबले में उन्हें हार मिली थी। दूसरी तरफ बंगाल को 6 मैचों में अभी तक दो ही हार मिली थी। बंगाल ने मैच को 28-26 से अपने नाम कर लिया वहीं यह गुजरात की लगातार पांचवीं हार है। इस जीत ने बंगाल को टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंचा दिया है।

पहला हाफ

प्रो कबड्डी लीग 2019: गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स को करीबी मुकाबले में मिली लगातार चौथी हार 1

4 मैचों को हारकर यहाँ पहुंची गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स ने मुकाबले में शुरुआत से ही बंगाल को कड़ी टक्कर दी।सचिन ने रिंकू नरवाल को आउट कर टीम को पहला पॉइंट दिलवाया। दोनों टीमों ने शुरुआत में डू ऑर डाई पर खेलना सही समझा।

गुजरात मैच के 17वें मिनट में ऑलआउट हो गया। बंगाल के मोहम्मद नबीबक्श ने परवेश भैंसवाल और सचिन को एक साथ आउट कर गुजरात को ऑल आउट किया। हाफ के समाप्त होने समय बंगाल वॉरियर्स की बढ़त 17-12 की थी।

दूसरा हाफ

प्रो कबड्डी लीग 2019: गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स को करीबी मुकाबले में मिली लगातार चौथी हार 2

मुकाबले के दूसरे हाफ में भी बंगाल वॉरियास ने तेज शुरुआत की। उन्होंने जल्द ही गुजरात टीम को दो खिलाड़ियों पर ला दिया। हालाँकि, यही से मुकाबले का असली रोमांच शुरू हुआ। लगातार फ्लॉप हो रहा गुजरात का डिफेंस लय में लौट आया।

उन्होंने 4 सुपर टैकल कर मुकाबले में वापसी करते हुए बंगाल की बराबरी कर ली। बंगाल को अंतिम रेड करना था और यह डू ऑर डाई था। इसपर सुपर टैकल होता तो गुजरात को जीत मिलती लेकिन प्रपंजन ने विनोद कुमार को टच कर अपनी  टीम को जीत दिलाई।

ये रहे स्टार परफॉर्मर

बंगाल के लिए के प्रपंजन ने सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 8 रेड पॉइंट हासिल किये और पूरे मैच में एक बार ही टैकल हुए। गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के लिए कप्तान सुनील कुमार ने हाई फाइव लगाते हुए 6 टैकल पॉइंट लिए लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए।

Related posts