हैदराबाद, 5 जुलाई (आईएएनएस)| बेंगलुरू बुल्स ने स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण में मंगलवार को तेलुगू टाइटंस को दो अंक से हरा दिया।

बेंगलुरू ने टाइटंस पर 30-28 से जीत दर्ज की। यह बेंगलुरू की लगातार दूसरी जीत है। टीम ने सोमवार को पुनेरी पल्टन को मात दी थी।

दोनों टीमों के बीच शुरू में कड़ा मुकाबला देखा गया, लेकिन हाफ टाइम तक बेंगलुरू ने 16-11 की बढ़त ले ली थी।

दूसरे हाफ में भी बेंगलुरू की टीम टाइटंस पर हावी रही और उसने 30-21 से बढ़त ले ली थी। लेकिन इसके बाद टाइटंस ने लगातार आठ अंक लिए और बेंगलुरू को परेशानी में डाल दिया। इस दौरान बेंगलुरू टीम एक भी अंक हासिल नहीं कर पाई। बावजूद इसके टाइटंस की टीम जीत हासिल नहीं कर पाई।

रेड से 11 अंक अर्जित करने वाले बेंगलुरू के रोहित कुमार को रेडर ऑफ द मैच चुना गया। टाइटंस के विनोद डिफेंडर ऑफ द मैच चुने गए। मैन ऑफ द मैट का खिताब टाइटंस के राहुल चौधरी को दिया गया।

रेड से टाइटंस ने कुल 20 अंक और बेंगलुरू ने 18 अंक हासिल किए। टैकल अंक में बेंगलुरू ने बाजी मारी, उसे आठ टैकल अंक मिले। वहीं टाइटंस के हिस्से में चार टैकल अंक आए।

ऑल आउट और अतिरिक्त अंकों के मामलें में दोनों टीमें बराबरी पर रहीं। दोनों को दो-दो ऑल आउट और दो-दो अतिरिक्त अंक मिले।



  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    विवियन रिचर्ड्स को इस खिलाड़ी के कप्तानी में खेलने की है ख्वाहिश

    भारतीय टीम के दिग्गज कप्तान विराट कोहली ने अपने असाधारण प्रदर्शन के दम पर अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में खास मुकाम हासिल कर लिया है....

    दिनेश कार्तिक ने सनराइजर्स से मिली हार का जिम्मेदार सीधे तौर पर इन दो...

    आईपीएल में आज हैदराबाद का सामना केकेआर से हुआ. केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने आज टॉस जीता. उन्होने गेंदबाज़ी करना का फैसला किया....

    मैच जीतने के बाद कप्तान केन विलियमसन ने धवन या भुवनेश्वर को नहीं, बल्कि...

    कोलकाता के इडेन गार्डन्स पर सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच आईपीएल के 11 वें सीजन का दूसरा क्वालीफायर मैच खेला गया. जिसमें...

    इन पांच कारणों की वजह से केकेआर का तीसरी बार चैंपियन बनने का टूटा...

    आईपीएल में आज केकेआर का सामना हैदराबाद से हुआ. इस मैच में जहाँ एक समय पर अच्छी स्थिति में दिख रही कोलकाता टीम को...

    राशिद खान ने ‘मैन ऑफ़ द मैच’ लेते हुए अपने देशवासियों को दिया भावुक...

    आईपीएल में आज केकेआर और हैदराबाद के बीच मैच हुआ. इस मैच में टॉस जीत कर केकेआर कप्तान ने पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला...