हैदराबाद, 5 जुलाई (आईएएनएस)| बेंगलुरू बुल्स ने स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण में मंगलवार को तेलुगू टाइटंस को दो अंक से हरा दिया।

बेंगलुरू ने टाइटंस पर 30-28 से जीत दर्ज की। यह बेंगलुरू की लगातार दूसरी जीत है। टीम ने सोमवार को पुनेरी पल्टन को मात दी थी।

दोनों टीमों के बीच शुरू में कड़ा मुकाबला देखा गया, लेकिन हाफ टाइम तक बेंगलुरू ने 16-11 की बढ़त ले ली थी।

दूसरे हाफ में भी बेंगलुरू की टीम टाइटंस पर हावी रही और उसने 30-21 से बढ़त ले ली थी। लेकिन इसके बाद टाइटंस ने लगातार आठ अंक लिए और बेंगलुरू को परेशानी में डाल दिया। इस दौरान बेंगलुरू टीम एक भी अंक हासिल नहीं कर पाई। बावजूद इसके टाइटंस की टीम जीत हासिल नहीं कर पाई।

रेड से 11 अंक अर्जित करने वाले बेंगलुरू के रोहित कुमार को रेडर ऑफ द मैच चुना गया। टाइटंस के विनोद डिफेंडर ऑफ द मैच चुने गए। मैन ऑफ द मैट का खिताब टाइटंस के राहुल चौधरी को दिया गया।

रेड से टाइटंस ने कुल 20 अंक और बेंगलुरू ने 18 अंक हासिल किए। टैकल अंक में बेंगलुरू ने बाजी मारी, उसे आठ टैकल अंक मिले। वहीं टाइटंस के हिस्से में चार टैकल अंक आए।

ऑल आउट और अतिरिक्त अंकों के मामलें में दोनों टीमें बराबरी पर रहीं। दोनों को दो-दो ऑल आउट और दो-दो अतिरिक्त अंक मिले।



  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    PLAYING XI: हैदराबाद के खिलाफ एक बड़े बदलाव के साथ उतरेगी चेन्नई, पहली बार...

    इण्डियन प्रीमियर लीग का 20वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच रविवार,यानि 22 अप्रैल को खेला जाएगा। खेले जाने वाले इस रोमाचंक...

    इस गेंदबाज को भारत के विश्व विजेता कप्तान कपिल देव ने बताया आईपीएल का...

    आईपीएल एक ऐसा प्लेटफार्म है जहाँ सभी खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का मौका मिलता है. इससे नए के साथ पुराने दिग्गज...

    पत्नी से झगड़े के बाद बुरे दौर से गुजर रहे मोहम्मद शमी बन गए...

    भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों आईपीएल में धमाल मचा रहे हैं. तो वहीं शमी अपनी वाइफ के द्वारा लगाये गए...

    दिल्ली डेयरडेविल्स की एक और हार के बाद दुखी हुए गौतम गंभीर ने नाम...

    चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू बनाम दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच आईपीएल 2018 का 19 वां मैच खेला गया। शुरूआत झटकों से ऊबरने...

    ‘मैन ऑफ़ द मैच’ लेते हुए एबी डीवीलियर्स ने फिर दिखाया क्यों है महान,...

    एबी डीवीलियर्स की तूफानी पारी के चलते आरसीबी की टीम ने दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को आईपीएल 2018 के 19वें मैच में 6 विकेट...