in

बीकेटी ने पीकेएल टीमों के साथ सफल सहयोग की खुशियां मनाईं

BKT celebrates happy cooperation with PKL teams

मुंबई, 7 जनवरी: ऑफ-हाइवे टायर्स के भारत के प्रमुख निर्माता-बालकृष्णन इंडस्ट्रीज लिमिटेड (बीकेटी) ने सोमवार को यहां प्रो-कबड्डी लीग (पीकेएल) की आठ टीमों के साथ अपने सफल गठबंधन की खुशियां मनाईं। हाल ही में संपन्न लीग के सीजन-6 की 12 टीमों में से आठ टीमों के साथ बीकेटी ने पिछले वर्ष अक्टूबर में गठबंधन किया था।

इन मशहूर टीमों में पटना पाइरेट्स, पुनेरी पलटन, तमिल थलाइवाज, तेलुगु टाइटंस, यूपी योद्धा, बेंगलुरू बुल्स, दबंग दिल्ली और हरियाणा स्टीलर्स शामिल हैं। बीकेटी द्वारा की गई यह पहल खेल के प्रति उनके प्रेम और साथ -साथ बढ़ने की उनकी सोच से प्रेरित है।

टीम की जर्सी पर लोगो के उपयोग के जरिए बीकेटी की दृश्यता बढ़ाने के अलावा, टीमों को अंतर्राष्ट्रीय एक्सपोजर की ²ष्टि से जबरदस्त प्रोत्साहन भी मिला। चूंकि बीकेटी दुनिया भर के 160 से अधिक देशों में मौजूद है। इससे खेल की सहभागिता स्तर काफी बढ़ी।

बीकेटी ने इस सफल साझेदारी की खुशियां मनाने के लिए आकर्षक क्रॉसफिट थीम का इवेंट आयोजित किया। बीकेटी के संयुक्त प्रबंध निदेशक, राजीव पोद्दार के साथ-साथ कई चैनल पार्टनर्स व डीलर्स भी मौजूद रहे। इस इवेंट की मुख्य का आकर्षण मंदिरा बेदी रहीं।

पोद्दार ने कहा, “कबड्डी एक ऐसा खेल है जिसे भारी संख्या में लोगों द्वारा पसंद किया जाता है और हमें प्रो-कबड्डी लीग की इन सात लोकप्रिय टीमों के साथ सहयोग करने के अलावा इस खेल को प्रोत्साहन देने का कोई अन्य तरीका समझ नहीं आया। हमें उनसे साझेदारी के जरिए इस सीजन में भारी प्रतिक्रिया मिली है और हमें उनके साथ भविष्य में भी निरंतर सहयोग की उम्मीद है।”

बीकेटी की प्रो कबड्डी लीग साझेदारी दुनिया भर में अंतराष्ट्रीय खेलों के प्रायोजन पर आधारित है। इसने हाल ही में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बिग-बैश लीग के साथ 2018 से 2021 तक के लिए साझेदारी की है।