प्रो कबड्डी लीग 2019: सांसे थाम देने वाले मुकाबले में दबंग दिल्ली ने तमिल थलाइवाज को दी पटखनी 1

प्रो कबड्डी लीग 2019 के 9वें मुकाबले में दबंग दिल्ली के सामने तमिल थलाइवाज की टीम होगी। यह मुकाबला हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में खेला गया। दोनों टीमों ने अपने पहले मुकाबले में घरेलू टीम तेलुगु टाइटंस पर जीत हासिल की थी। इस मैच को 30-29 से जीतकर दिल्ली कैपिटल्स ने लगातार अपनी दूसरी जीत हासिल की।

पहला हाफ

प्रो कबड्डी लीग 2019: सांसे थाम देने वाले मुकाबले में दबंग दिल्ली ने तमिल थलाइवाज को दी पटखनी 2

प्रो कबड्डी लीग के इस सीजन की सबसे अनुभवी टीम मानी जा रही तमिल थलाइवाज के सामने दिल्ली की शुरुआत खराब रही। मैच शुरू होने के चंद मिनटों में थी दिल्ली 1-5 से पीछे हो गयी।

वापसी करने की कोशिश जरुर की लेकिन मैच के 10वें मिनट में ऑल आउट हो गये। इस ऑल आउट ने तमिल थलाइवाज को मैच में 11-6 से आगे कर दिया। पहले हाफ की समाप्ति कर थलाइबाज की टीम 18-11 से आगे चल रही थी।

दूसरा हाफ

प्रो कबड्डी लीग 2019: सांसे थाम देने वाले मुकाबले में दबंग दिल्ली ने तमिल थलाइवाज को दी पटखनी 3

मैच के दूसरे हाफ में युवाओं से सजी दबंग दिल्ली ने शानदार वापसी की। इसके बावजूद वह बढ़त नहीं बना पा रहे थे। मैच का रुख अंतिम 6 मिनट में पलटना शुरू हुआ। 28-20 से आगे चल रही थलाइवाज ऑल 36वें मिनट में ऑलआउट हो गयी।

प्रो कबड्डी लीग 2019: सांसे थाम देने वाले मुकाबले में दबंग दिल्ली ने तमिल थलाइवाज को दी पटखनी 4

इस ऑलआउट के बाद भी दिल्ली 27-29 से पीछे चल रही थी। दिल्ली के लिए मैच का अंतिम रेड डू और डाई था और मुकाबला 29-29 पर चल रहा था। इसी समय मंजीत छिल्लर से गलती हुई और वह लाइन के बाहर नील गये। उनके खिलाफ ने रेडर नवीन को पकड़ लिया लेकिन उसमें मंजीत ने भी सहयोग किया था। इसी वजह से नवीन को आउट करार नहीं दिया गया।

ये रहे स्टार परफॉर्मर

प्रो कबड्डी लीग 2019: सांसे थाम देने वाले मुकाबले में दबंग दिल्ली ने तमिल थलाइवाज को दी पटखनी 5

दिल्ली के लिए युवा नवीन कुमार ने एक बार फिर सभी को प्रभावित करते हुए 7 रेड पॉइंट हासिल किये। अनुभवी जोगिंदर नरवाल ने 4 टैकल पॉइंट लिए। थलाइवाज के लिए मंजीत छिल्लर ने हाई 5 लगाया। मैच में हार के बावजूद तमिल थलाइवाज को एक पॉइंट मिला।