जयपुर, 2 जुलाई (आईएएनएस)| दबंग दिल्ली ने शनिवार को हुए स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण के 13वें मैच में बेंगलुरू बुल्स को हराकर इस संस्करण की अपनी पहली जीत दर्ज की। वहीं, बेंगलुरू की यह इस संस्करण में पहली हार है।

दिल्ली के सचिन सिंघाड़े को मैन ऑफ द मैच और डिफेंडर ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने टैकल से सात अंक जुटाए।

दिल्ली की शुरुआत अच्छी नहीं रही, लेकिन उसने कुछ ही देर बाद वापसी की और स्कोर 5-5 कर लिया। यहां से दिल्ली ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा। पहले हाफ की समाप्ति तक उसने 13-9 की बड़ी बढ़त ले रखी थी।

दूसरे हाफ में भी दिल्ली ने बेंगलुरू को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया और पहले हाफ की बढ़त कायम रखते हुए अंतत: 32-24 से जीत दर्ज की।

रेड से सात और टैकल से एक अंक जुटाने वाले दिल्ली के मिराज शेख को रेडर ऑफ द मैच चुना गया।

दिल्ली ने रेड से कुल 11 अंक जुटाए, हालांकि इस मामले में बेंगलुरू की टीम उनसे आगे रही। बेंगलुरू टीम ने रेड से 14 अंक अपने खाते में जोड़े।

टैकल अंकों के मामले में हालांकि दिल्ली की टीम बेंगलुरू से काफी आगे रही। दिल्ली ने टैकल से 16 अंक हासिल किए, वहीं बेंगलुरू को नौ अंक मिले।

दिल्ली के हिस्से में चार ऑल आउट अंक आए, लेकिन बेंगलुरू की टीम एक भी ऑल आउट अंक नहीं जुटा सकी। दोनों टीमों को एक-एक अतिरिक्त अंक मिला।

इस जीत के साथ दिल्ली अंकतालिका में नौ अंकों के साथ पांचवें स्थान पर आ गई है। वहीं बेंगलुरू को पहली हार का नुकसान हुआ है और वह एक स्थान खिसक कर छठें स्थान पर खिसक गई।



  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    वीडियो : 18.6 गेंद पर रोहित शर्मा हुए बुरी तरह चोटिल, तो पत्नी रितिका...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में रविवार को मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयर डेविल्स के बीच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में खेला...

    कार्तिक ने प्लेआफ में पहुंचने पर खुशी जताई

    हैदराबाद, 20 मई; कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने सनराइजर्स हैदराबाद को पांच विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण...

    टेनिस: ज्वेरेव लगातार दूसरे साल इटली ओपन के फाइनल में

    रोम, 20 मई; गत चैंपियन जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव ने क्रोएशिया के मारिन सिलिक को 7-6, 7-5 से हराकर लगातार दूसरे साल इटली ओपन के...

    IPL 2018: आरसीबी अपने इन 5 खिलाड़ियों के वजह से ही हुई प्लेऑफ की...

    आईपीएल के 11वें सीजन में एक बार फिर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आईपीएल से बाहर हो चुकी है। आईपीएल में आरसीबी की टीम...

    राजस्थान राॅयल्स ने की शानदार जीत दर्ज,मगर जोफ्रा आर्चर के नाम दर्ज हुआ ये...

    इण्डियन प्रीमियर लीग का 53वां मुकाबला शनिवार,यानि 19 मई को राजस्थान राॅयल्स और  राॅयल चैलेजर्स बंगलौर के बीच खेला गया। खेले जा चुके इस...