प्रो कबड्डी लीग 2019: हरियाणा स्टीलर्स ने यू मुंबा को अंतिम मिनटों में दी मात

Trending News

Blog Post

न्यूज़

प्रो कबड्डी लीग 2019: हरियाणा स्टीलर्स ने यू मुंबा को अंतिम मिनटों में दी मात 

प्रो कबड्डी लीग 2019: हरियाणा स्टीलर्स ने यू मुंबा को अंतिम मिनटों में दी मात

प्रो कबड्डी लीग 2019 के 49वें मुकाबले में यू मुंबा के सामने हरियाणा स्टीलर्स की टीम थी। मुंबा ने इस मैच से पहले खेले 8 मैचों में 4 जीत हासिल की थी वहीं उन्हें 4 हार भी मिली थी। दूसरी तरफ हरियाणा ने भी 8 ही मैच खेले थे और उन्हें भी 4 जीत और 4 हार मिली थी। मैच को अपने नाम कर हरियाणा ने अपनी सीजन की 5वीं जीत हासिल की।

पहला हाफ

हरियाणा के डिफेन्स ने पिछले मैच में काफी प्रदर्शन किया था और उन्हें हार मिली थी। आज भी शुरुआत में उनके डिफेन्स जूझता दिखा लेकिन जल्द ही उन्होंने लय पकड़ ली वहन मुंबा का डिफेन्स जूझता दिखा।

संदीप नरवाल ने 11वें मिनट में सुपर टैकल कर अपनी टीम को ऑल आउट से बचा लिया लेकिन 15वें मिनट में यू मुंबा ऑल आउट हो गयी। हाफ की समाप्ति पर हरियाणा की बढ़त 16-8 की थी।

दूसरा हाफ

पहले हाफ में पिछड़ने के बाद यू मुंबा ने दूसरी हाफ में अच्छी वापसी की। 28वें मिनट में सुनील के आउट होने के बाद हरियाणा स्टीलर्स के सिर्फ एक खिलाड़ी मैट पर बचे थे लेकिन इसके बाद उनके खिलाड़ियों ने फिर गलती शुरू कर दी।

डिफेन्स की गलती की वजह और सुपर टैकल की मदद से हरियाणा ने एक बार फिर बढत बना ली। हालाँकि, 36वें मिनट में यू मुंबा ने हरियाणा को ऑल आउट कर दिया। अंत में वापसी करते हुए हरियाणा ने इस मैच को 30-27 से अपने नाम कर लिया।

ये रहे स्टार परफॉर्मर

हरियाणा स्टीलर्स के लिए विकास कंडोला ने मैच में बेहतरीन खेल दिखाते हुए 9 टैकल पॉइंट्स हासिल किये। रवि कुमार और सुनील ने तीन- तीन टैकल पॉइंट हासिल करते हुए टीम को जीत दिलाई।

यू मुंबा के लिए अभिषेक को 6 रेड पॉइंट्स मिले लेकिन एनी कोई रेडर खास नहीं पर पाया। कप्तान फजल ने चार टैकल पॉइंट लिए वहीं संदीप नरवाल को 5 पॉइंट्स मिले।

Related posts