प्रो कबड्डी लीग 2019: जयपुर पिंक पैंथर्स हासिल की लगातार तीसरी जीत, दीपक हूडा फिर चमके

Trending News

Blog Post

प्रो-कबड्डी

प्रो कबड्डी लीग 2019: जयपुर पिंक पैंथर्स हासिल की लगातार तीसरी जीत, दीपक हूडा फिर चमके 

प्रो कबड्डी लीग 2019: जयपुर पिंक पैंथर्स हासिल की लगातार तीसरी जीत, दीपक हूडा फिर चमके

प्रो कबड्डी लीग 2019 के 18वें मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स का मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स से हुआ। यह मुकाबला मुबंई के एनएससीए स्टेडियम पर खेला गया। जयपुर ने इससे पहले हुए दोनों मैचों में जीत दर्ज की थी वहीं हरियाणा को एक जीत और एक हार मिली थी। मैच को जयपुर ने 37-21 से अपने नाम किया।

पहला हाफ

प्रो कबड्डी लीग 2019: जयपुर पिंक पैंथर्स हासिल की लगातार तीसरी जीत, दीपक हूडा फिर चमके 1

पहले हाफ में मुकाबला काफी धीमा चला और किसी भी टीम में ज्यादा अटैक करने की कोशिश नहीं की। मैच की शुरुआत में जयपुर ने जरुर 5-1 की बढ़त बना ली थी लेकिन हरियाणा ने इसे बड़ा नहीं करने दिया।

दोनों टीमों ने लगातार डू और डाई पर खेला। इस दौरान दीपर निवास हुड्डा ने प्रो कबड्डी इतिहास में अपने 1500 रेड पूरे किए। इस हाफ के समाप्त होने पर जयपुर पिंक पैंथर्स की बढ़त 13-8 की थी।

दूसरा हाफ

प्रो कबड्डी लीग 2019: जयपुर पिंक पैंथर्स हासिल की लगातार तीसरी जीत, दीपक हूडा फिर चमके 2

दूसरे हाफ के पहले ही मिनट में हरियाणा की टीम ऑल आउट हो गई। इस ऑल आउट ने  मैच जयपुर पिंक पैंथर्स को मैच में 17-8 से आगे कर दिया। यहां से उन्होंने समझदारी का खेल दिखाया और अपनी बढ़त बरकरार रही।

मुकाबले के अंतिम 10 मिनट में जयपुर ने मैच की गति बढ़ा दी। 37 मिनट में हरियाणा की टीम दोबारा ऑल आउट हो गई। जयपुर पिंक पैंथर्स ने मुकाबले को 37-21 से अपने नाम करते हुए टूर्नामेंट में अपना अजेय क्रम जारी रखा।

ये रहे स्टार परफॉर्मर

प्रो कबड्डी लीग 2019: जयपुर पिंक पैंथर्स हासिल की लगातार तीसरी जीत, दीपक हूडा फिर चमके 3

जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए कप्तान दीपक हूडा ने एक बार फिर शानदार खेल दिखाया। उन्होंने मुकाबले में सुपर 10 लगाते हुए 14 रेड पॉइंट्स हासिल किए। डिफेंस में टीम के लिए संदीप धुल ने शानदार खेल दिखाते हुए 6 डिफेंस पॉइंट हासिल किए। हरियाणा के लिए सुनील ने डिफेंस में हाई फाइव लगाया लेकिन टीम के रेडर नहीं चले।

Related posts