पटना, 10 जुलाई (आईएएनएस)| मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स को घर में लगातार दूसरी हार मिली है। शनिवार को उसे दिल्ली दबंग ने हराया था और अब रविवार को उसे जयपुर पिंक पैंथर्स ने पांच अंकों से हरा दिया। ऐसा लगता है कि दिल्ली के हाथों मिली करारी हार ने पाइरेट्स का मनोबल तोड़ सा दिया है। वैसे तो जयपुर के साथ उसका मुकाबला काफी कांटे का रहा लेकिन उसे अंतत: 21-26 से हार का मुंह देखना पड़ा।

स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग के सीजन चार में लगातार पांच जीत के साथ शानदार शुरुआत करने वाली पटना की टीम को माने किसी की नजर लग गई है। हार के बाद भी हालांकि पटना की टीम आठ टीमों की तालिका में पहले स्थान पर पहुंचा दिया है।

लीग के पटना चरण की शुरुआत के साथ यह टीम शीर्ष पर पहुंच गई थी लेकिन दिल्ली के हाथों उसकी हार ने उसे शीर्ष से दूर कर दिया और अब जयपुर के खिलाफ मिले एक अंक ने उसे फिर से शीर्ष पर पहुंचा दिया है।

दूसरी ओर, जयपुर की टीम, जो अब तक तालिका में चौथे स्थान पर थी, अब तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।

जयपुर की ओर से शब्बीर बापू ने सबसे अधिक सात अंक बटोरे। दूसरी ओर, पटना के लिए प्रदीप नरवाल ने भी सात अंक बटोरे। शब्बीर ने इस मैच के लिए जियोनी मैन ऑफ द मैट अवार्ड हासिल किया।

पटना चरण की समाप्ति के साथ सभी टीमों ने सात-सात मौच पूरे कर लिए हैं। लीग अपना आधा सफर तय कर चुका है और अब टीमें पांचवें चरण के लिए बेंगलुरू का रुख करेंगी, जहां एक बार एक दूसरे आगे निकलने की जंग शुरू होगी।



  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    इतिहास के पन्नों से- पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज सईद अनवर ने आज ही...

    वर्तमान समय में वनडे क्रिकेट इतिहास में कई बड़ी व्यक्तिगत पारियां खेली जा चुकी है। विश्व क्रिकेट में अब तक तो कई ऐसे खिलाड़ी...

    मंयती लैंगर को केविन पीटरसन ने बताया प्रोफेशनल तो मयंती ने दिया पीटरसन को...

    आईपीएल को लेकर भारत के साथ पूरी दुनिया के फैन्सों के बीच जमकर दीवानगी देखने को मिलती है। इस रोमांचक लीग में पल दर...

    रिंग अनाउंसर गैरी माइकल कैपेटा ने खोले WWE के कई राज, लेकिन अंडरटेकर की...

    पूर्व रिंग अनाउंसर गैरी माइकल कैपेटा ने 'द रेसलिंग एस्टेट' को दिए साक्षात्कार में रेसलरों को मिली अपार सफलता के राज़ खोले हैं। अंडरटेकर...

    IPL 2018 की 5 ऐसी पारियां जिसने जीत लिया सभी का दिल

    रोमांचक मुकाबले के साथ शुरु हुआ आईपीएल का 11वां सीजन अब कुछ मैचों के बाद ख़त्म होने वाला है. इस दौरान हमें धड़कने बढ़ाने...

    IPL 2018: खत्म होने के कगार पर है आईपीएल लेकिन अब तक नहीं बना...

    आईपीएल 2018 के लीग के सभी मुकाबले अब खेले जा चुके है अर्थात 56 मैच खेले जाने के बाद भी अब तक एक भी...