प्रो-कबड्डी लीग नीलामी दबंग दिल्ली ने देसाई को 52.5 लाख रुपये में खरीदा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

प्रो-कबड्डी

प्रो-कबड्डी लीग नीलामी दबंग दिल्ली ने देसाई को 52.5 लाख रुपये में खरीदा 

प्रो-कबड्डी लीग नीलामी दबंग दिल्ली ने देसाई को 52.5 लाख रुपये में खरीदा

प्रो-कबड्डी लीग सीजन-5 के लिए दूसरे दिन मंगलवार को शुरू हुई नीलामी में दबंग दिल्ली ने सबसे बड़ी बोली लगाकर सूरज देसाई को 52.5 लाख रुपये में अपनी टीम में शामिल किया है। हालांकि, इस सीजन के लिए अब तक सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी नितिन तोमर हैं। उन्हें संस्करण की नई टीम यूपी ने 93 लाखों की भारी भरकम कीमत में खरीदा है। सूरज कटेगरी-बी (भारतीय खिलाड़ी) में अब तक की सबसे बड़ी बोली हासिल करने वाले खिलाड़ी हैं।  विराट कोहली पर गुस्सा हुए टीम इंडिया के फैंस, बोले शर्म करो, जानें वजह

राजधानी दिल्ली में आयोजित इस नीलामी में जयपुर पिंक पैंथर्स ने तीन डिफेंडरों सोमवीर शेखर, मनोज ढुल और जयदीप सिंह को खरीदा है। जयपुर ने पिछले सीजन में पुनेरी पल्टन के लिए खेलने वाले सोमवीर को 45.5 लाख रुपये, मनोज को 21.5 लाख रुपये और जयदीप को 50 लाख रुपये में खरीदकर टीम में शामिल किया है।

तेलुगू ने अपने डिफेंस को मजबूत करने के लिए अपने डिफेंडर विनोद कुमार को 44.5 लाख रुपये में रीटेन कर लिया है। इसके अलावा, पिछले सीजन में पटना पाइरेट्स के लिए खेलने वाले अनील कुमार को इस सीजन में नजर आने वाली नई टीम तमिलनाडु ने खरीदा है।

पटना पाइरेट्स के ही डिफेंडर रहे खिलाड़ी बाजीराव होगडे को दबंद दिल्ली ने 44.50 लाख रुपये में खरीद कर टीम में जोड़ा है। इसके अलावा, मनीष को पटना ने 12 लाख रुपये और यू-मुंबा के डिफेंडर रहे विकास काले को गुजरात ने 12.6 लाख रुपये की बोली लगाकर खरीद लिया है।

कबड्डी लीग के पिछले संस्करणों में दिल्ली और पटना के लिए खेल चुके सुरेश कुमार को इस सीजन के लिए यू-मुंबा ने 30.50 लाख रुपये में खरीदकर टीम में जोड़ा है।   पुणे नहीं बल्कि मुंबई के लिए 12 वें खिलाड़ी के रूप में खेल रहे थे महेंद्र सिंह धोनी?

पिछले सीजनों में यू-मुंबा और पटना के डिफेंडर के रूप में नजर आने वाले सुनील को दिल्ली ने 21 लाख रुपये में खरीद कर अपना डिफेंस मजबूत करने की कोशिश की है।

Related posts