in

प्रो कबड्डी लीग : दबंग दिल्ली ने बंगाल वॉरियर्स को दी मात

Pro Kabaddi League: Dabangg Delhi defeats Bengal Warriors

कोलकाता, 23 दिसम्बर: मेराज शेख के शानदार प्रदर्शन के दम पर दबंग दिल्ली ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के इंटरजोन वाइल्ड कार्ड मैच में रविवार को बंगाल वॉरियर्स को 37-31 से हरा दिया। प्ले ऑफ के लिए पहले ही क्वालिफाई कर चुकी दिल्ली की 22 मैचों में यह 11वीं जीत है और अब उसके 68 अंक हो गए हैं। दिल्ली जोन-ए में तीसरे नंबर पर कायम है।

बंगाल को 19 मैचों में सातवीं हार का सामना करना पड़ा है। बंगाल की लगातार तीन जीत के बाद यह पहली हार है। हालांकि बंगाल भी अपना पिछला मैच जीतकर जोन-बी से प्लेऑफ में पहुंच चुकी है। बंगाल 59 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है।

यहां नेताजी इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली की टीम पहले हाफ में छह अंकों से आगे थी और उसका स्कोर 20-14 का था।

दूसरे हाफ में 19वें मिनट तक दोनों टीमें 31-31 से बराबरी पर थीं। लेकिन इसके बाद मेराज के शानदार रेड से दिल्ली ने बंगाल को ऑलआउट कर दिया और स्कोर 36-31 कर दिया। दिल्ली ने फिर 37-31 से मुकाबला अपने नाम कर लिया।

दिल्ली के लिए मेराज ने 13 और नवीन कुमार ने छह अंक लिए। टीम को रेड से 23, टैकल से छह, आलआउट से चार और चार अतिरिक्त अंक भी मिले।

बंगाल के लिए मनिंदर सिंह ने नौ और जेंग कुन ली ने चार अंक लिए। टीम को रेड से 18, टैकल से नौ, आलआउट से दो और दो अतिरिक्त अंक भी मिले।