प्रो कबड्डी लीग : यूपी योद्धा ने मुंबा को 2 अंकों से हराया
Connect with us

प्रो-कबड्डी

प्रो कबड्डी लीग : यूपी योद्धा ने मुंबा को 2 अंकों से हराया

Pro Kabaddi League: UP Warrior defeats Mumba by 2 points

कोलकाता, 23 दिसंबर: यूपी योद्धा ने शनिवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में खेले गए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) से छठे सीजन के मैच में यू-मुम्बा को करीबी मुकाबले में 34-32 से हरा दिया। इस जीत से हालांकि योद्धा को कोई फायदा नहीं हुआ, क्योंकि वह पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है।

मैच शुरू से काफी रोमांचक रहा। मुंबा ने शुरुआती दो मिनट में ही 3-0 की बढ़त ले ली थी। सातवें मिनट में आकर सिद्धार्थ देसाई की रेड को असफल करते हुए योद्दा ने स्कोर 4-4 से बराबर कर दिया। मुंबा एक बार फिर आगे निकली, लेकिन योद्धा ने 11वें मिनट में स्कोर एक बार फिर 8-8 कर लिया।

अगले ही मिनट श्रीकांत जाधव ने तीन अंक लेकर योद्धा को 11-8 की बढ़त दिला दी, लेकिन मुंबा ने पहले हाफ में तीन मिनट का खेल शेष रहते 14-14 से बराबर कर ली। योद्धा फिर भी पहले हाफ का अंत 18-15 से करने में सफल रही।

दूसरे हाफ में 22वें मिनट में मुंबा ने एक बार फिर वापसी करते हुए स्कोर 20-20 कर दिया। यहां से कभी कोई टीम आगे होती तो कभी दूसरी टीम उसे पीछे छोड़ देती। अंतत: 32वें मिनट में योद्धा ने 29-25 की बढ़त ले ली, लेकिन रोहित बाल्यान ने 37वें मिनट में एक बार फिर सफल रेड कर मुंबा को बराबरी पर ला दिया।

यूपी योद्धा टीम अंत में किसी तरह बढ़त लेकर उसे कायम रखने में कामयाब रही और मैच जीत ले गई।

Must See