प्रो कबड्डी लीग : मुंबा को हरा शीर्ष पर पहुंचे पाइरेट्स

ians / 16 July 2016

कोलकाता, 16 जुलाई (आईएएनएस)| मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स ने शनिवार को स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के 37वें मैच में यू मुंबा को 34-24 से हरा दिया। इस जीत के साथ ही पाइरेट्स ने अंकतालिका में फिर से शीर्ष स्थान हासिल कर लिया।

मुंबा के सुरेश कुमार ने सफल रेड करते हुए अपनी टीम को मैच का पहला अंक दिलाया। हालांकि पटना ने जल्द ही वापसी कर ली और हाफ टाइम तक 19-8 से बड़ी बढ़त बना ली।

दूसरे हाफ में भी पाइरेट्स पूरे समय मुंबा पर हावी रहे। पटना के लिए राजेश मोंडल और कप्तान धर्मराज चेरालथन ने शानदार प्रदर्शन किया। राजेश मैच के सर्वोच्च स्कोरर रहे। उन्होंने रेड के जरिए आठ अंक हासिल किए। कप्तान धर्मराज ने टैकल से सात अंक जुटाए, जिसमें एक सुपर टैकल भी शामिल है।

मुंबा के लिए रिशांक देवाडिगा ने कुल सात अंक जुटाए। जीवा कुमार टैकल से चार अंक जुटा पाए, जबकि सुरजीत ने एक सुपर टैकल सहित दो अंक हासिल किए।

पूरी टीम की तुलना करें तो पाइरेट्स ने रेड से 19 जबकि मुंबा ने 14 अंक हासिल किए। टैकल में भी पटना ने मुंबा पर बाजी मारी और नौ के मुकाबले 16 अंक जुटाए। पाइरेट्स ने मुंबा को चार बार ऑल आउट किया, जबकि मुंबा ऐसा एक बार भी नहीं कर सकी।

पाइरेट्स अब 22 जुलाई को मुंबई में जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ अपना अगला मुकाबला खेलेंगे, जबकि मुंबा अपने घरेलू मैदान पर 20 जुलाई को पुनेरी पल्टन का सामना करेंगे।