पटना, 9 जुलाई (आईएएनएस)| पुनेरी पल्टन ने स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण में शनिवार को पटलीपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेल गए मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स को सात अंकों से हरा दिया। पल्टन ने बंगाल को रोचक मुकाबले में 31-38 से मात दी।

पल्टन ने इस मुकाबले में पहले हाफ की समाप्ति तक 22-10 की बढ़त हासिल कर ली थी। दूसरे हाफ में हालांकि बंगाल की टीम लगातार अंक हासिल कर रही थी, लेकिन काफी प्रयासों के बाद भी वह पल्टन की बराबरी नहीं कर पाई। पल्टन ने अपना दमदार खेल जारी रखा और 35-22 की बढ़त ले ली थी।

इसके बाद बंगाल ने लगातार अंक बटोर कर मैच में रोमांच ला दिया। हालांकि तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पल्टन ने अंत तक मुकाबले पर अपनी बढ़त बनाए रखी और जीत हासिल की।

रेड से 12 अंक हासिल करने वाले बंगाल के नितिन मदाने को रेडर ऑफ द मैच चुना गया। पल्टन के मंजीत चिल्लर को डिफेंडर ऑफ द मैच चुना गया। पल्टन के ही जोगिंदर नरवाल को मैन ऑन द मैट का खिताब मिला।

रेड से पल्टन की टीम ने 20 और बंगाल की टीम ने 16 अंक जोड़े। टैकल से पल्टन ने 10 अंक अपने नाम किए जबकि बंगाल की टीम टैकल से नौ अंक हासिल कर पाई।

दोनों टीमों के हिस्से में चार-चार अतिरिक्त अंक आए। पल्टन ने चार ऑल आउट अंक अपने नाम किए। बंगाल की टीम दो ऑल आउट अंक ही हासिल कर पाई।



  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    चेन्नई के खिलाफ होने वाले बड़े मैच से पहले वीवी एस लक्षमण ने दिया...

    इंडिनय प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच पहला मैच रविवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम...

    …. तो ये हैं स्विंग के सुल्तान भुवनेश्वर कुमार की शानदार गेंदबाजी का राज,...

    भुवनेश्वर कुमार भारत के एक बहुमूल्य खिलाड़ी हैं. उन्होंने अपनी काबलियत को क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शाबित कर दिखाया है. पिछले कुछ सालों...

    आरसीबी के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद आखिर किस बात का अफ़सोस मना...

    इण्डियन प्रीमियर लीग का 21वां मुकाबला मुंबई इंडियंस टीम को राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ खेलना है। हालांकि इसके पहले इस सीजन के कुल चार...

    अनचाहा कीर्तिमान: साथी खिलाड़ियों को ‘रन-आउट’ करवाने के मामले में इस स्थान पर किंग...

    क्रिकेट के दुनिया का एक बड़ा नाम बन चुके विराट कोहली इन दिनों आईपीएल में धमाल मचा रहे हैं. बंगलौर की कमान संभालते हुए...

    लगातार मिल रही हार के बीच गौतम गंभीर की कप्तानी पर गिर सकती हैं...

    आईपीएल के 11वें सीजन का 25 प्रतिशत भाग खत्म हो चुका है। आईपीएल के 11वें सीजन में भी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम हर बार...