बेंगलुरू, 12 जुलाई (आईएएनएस)| तेलुगू टाइटंस ने स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के चौथे संस्करण में मंगलवार को मेजबान टीम बेंगलुरू बुल्स को छह अंकों से हरा दिया। टाइटंस की यह चौथी जीत है। उसने बेंगलुरू को 32-24 से मात दी।

टाइटंस की जीत के मुख्य नायक कप्तान राहुल चौधरी रहे। राहुल ने रेड से टीम के लिए नौ अंक जुटाए। उन्हें रेडर ऑफ द मैच भी चुना गया। टूर्नामेंट में अब तक सफल रेड के जरिए अंक हासिल करने के मामले में भी राहुल पटना पाइरेट्स के प्रदीप नरवाल के बाद दूसरे स्थान पर हैं।

राहुल के अलावा डिफेंडर संदीप नरवाल ने भी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने टैकल से टीम के लिए पांच अंक जुटाए। वह डिफेंडर ऑफ द मैच चुने गए। वहीं जसमेर सिंह गुलिया को मैन ऑन द मैट का पुरस्कार दिया गया।

पहले हाफ की शुरुआत में टाइटंस की टीम बेंगलुरू पर हावी रही और उसने मेजबानों पर 12-2 से बड़ी बढ़त बना ली थी, लेकिन बेंगुलरू ने आठ अंक जुटाते हुए इस अंतर को कम करने की कोशिश की। हाफ टाइम तक टाइटंस ने 15-10 से बढ़त बना ली थी।

दूसरे हाफ की शुरुआत में टाइटंस एक बार फिर बेंगलुरू पर हावी हो गए और 22-11 की बढ़त ले ली। घर में खेल रही बेंगलुरू ने वापसी की, लेकिन तब तक मैच उनके हाथ से जा चुका था।

टाइटंस ने रेड से 14 और टैकल से 13 अंक जुटाए। वहीं बेंगलुरू की टीम रेड से 17 और टैकल से छह अंक अपने खाते में डालने में सफल रही। दोनों टीमों को एक-एक अतिरिक्त अंक मिला।

बेंगलुरू के हिस्से में एक भी ऑल आउट अंक नहीं आया जबकि टाइटंस ने ऑल आउट से चार अंक हासिल किए।



  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    आईपीएल फाइनल से पहले धोनी ने देश के युवा तेज गेंदबाजों के लिए बोली...

    आईपीएल 11 का फाइनल मैच हैदराबाद और चेन्नई के बीच खेला जाएगा. वही इस मैच से पहले चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने...

    टी-20 क्रिकेट को और ज्यादा रोचक बनाने के लिए डीन जोंस ने दिया एक...

    विश्व क्रिकेट में जब से टी-20 क्रिकेट ने अपना कदम रखा है तब से इसकी रोचकता ने हर किसी को अपने आगोश में ले...

    इंग्लैंड के निदेशक एंडी फ्लावर ने बताये आईपीएल में खेलने के फायदे और नुकसान

    आईपीएल दुनिया की सबसे लोकप्रिय टी-20 लीग है. आईपीएल में दुनियाभर के खिलाड़ी खेलते है. आईपीएल 2018 का फाइनल रविवार 27 मई को चेन्नई...

    सीएसके के दिग्गज खिलाड़ी ने दिलाया विश्वास, फाइनल जीतने पर धोनी लगाएंगे ठुमके

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन का समापन होने में अब एक कदम बाकी है। इस आईपीएल सीजन का खिताबी मुकाबला रविवार को मुंबई...

    शाहरुख खान अगले आईपीएल से पहले इन तीन खिलाड़ियों को कर सकते है रिलीज

    केकेआर की टीम आईपीएल 2018 से बाहर हो चुकी है. शुक्रवार को केकेआर का खिताब जीतने का सपना सनराइजर्स हैदराबाद ने तोड़ दिया था. आज...