प्रो कबड्डी लीग : पटना को हराकर दूसरे स्थान पर पहुंचे टाइटंस

ians / 26 July 2016

नई दिल्ली, 26 जुलाई (आईएएनएस)| तेलुगू टाइटंस ने मंगलवार को त्यागराज स्टेडियम में पटना पाइरेट्स को 21 अंकों के भारी-भरकम अंतर से हराते हुए स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग के सीजन-4 के लीग स्तर की समाप्ति के बाद अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लिया है। तालिका में नम्बर-1 पर काबिज और पहले ही सेमीफाइनल में जगह बना चुके मौजूदा चैम्पियन पटना ने इस मैच में राजेश मोंडाल और कप्तान धर्मराज चेरालाथन जैसे कई खिलाड़ियों को आराम दिया। इसके अलावा प्रदीप नरवाल जैसे उसके स्टार खिलाड़ी अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सके। वह सिर्फ दो अंक अपनी टीम को दिला सके।

पटना की टीम मध्यांतर तक 20 के मुकाबले 10 अंक ही हासिल कर सकी थी। फुल टाइम के बाद का स्कोर टाइटंस के पक्ष में 46-25 रहा। इस सीजन की सबसे बड़ी हार के बाद भी पटना आठ टीमों की तालिका में नम्बर-1 बना हुआ है।

दूसरी ओर, टाइटंस तीसरे से दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। टाइटंस ने बेहतरीन खेल दिखाया और कई मौकों पर पटना को ऑलआउट किया। कुल मिलाकर मंगलवार का दिन टाइटंस के नाम था क्योंकि उन्होंने खेल के हर विभाग में पटना को दोयम साबित किया।

टाइटंस ने इस मैच के 70 फीसदी अंक अपने नाम किए। उसने रेड, टैकल और ऑलआउट अंकों के मामले में पटना को मीलों पीछे छोड़ दिया। विजेता टीम के लिए कप्तान राहुल चौधरी ने शानदार वापसी करते हुए कुल 13 अंक बटोरे।

तालिका में उलटफेर के लिहाज से इस मैच का कोई महत्व नहीं था क्योंकि दोनों ही टीमें हैदराबाद में होने वाले सेमीफाइनल मुकाबलों के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं।