प्रो कबड्डी लीग 2019: अनूप कुमार की पुणेरी पलटन को फिर मिली हार, पहली जीत का इंतजार हुआ लंबा 1

प्रो कबड्डी लीग 2019 के 12वें मुकाबले में यू मुंबा का सामना पुणेरी पलटन से हुआ। यह मुकाबला मुंबई लेग का पहला मुकाबला था और एनएससीआई स्टेडियम में खेला गया। घरेलू टीम यु मुंबा को अभी तक खेले दो मैचों में एक जीत और एक हार मिली थी। पुणे टीम को अपने पहले मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स से हार मिली थी।

पहला हाफ

प्रो कबड्डी लीग 2019: अनूप कुमार की पुणेरी पलटन को फिर मिली हार, पहली जीत का इंतजार हुआ लंबा 2

अनूप कुमार की कोचिंग वाली पुणेरी पलटन ने मुकाबले की तेज शुरुआत की। उन्होंने बढ़त भी बना ली लेकिन यू मुंबा ने जल्द ही मैच में वापसी भी कर ली। पलटन इसके बाद मैच में लगातार पीछे चलने लगी।

मैट पर उनके तीन- चार खिलाड़ी ही थे लेकिन उन्होंने सुपर टैकल पर मुंबा को ज्यादा आगे भी नहीं बढने दिया। हाफ के अंत में पुणेरी पलटन 9-11 से ही पीछे थी लेकिन उनके दो ही खिलाड़ी बचे थे।

दूसरा हाफ

प्रो कबड्डी लीग 2019: अनूप कुमार की पुणेरी पलटन को फिर मिली हार, पहली जीत का इंतजार हुआ लंबा 3

प्रो कबड्डी लीग 2019: अनूप कुमार की पुणेरी पलटन को फिर मिली हार, पहली जीत का इंतजार हुआ लंबा 4

दूसरे हाफ की शुरुआत में ही पुणेरी पलटन ऑलआउट हो गयी। उनके ऑलआउट होने का सिलसिला यहीं नहीं रुका और टीम 31वें मिनट में फिर ऑलआउट हो गयी। जिसके बाद वह 27-17 से पीछे हो गये।

मुंबा ने इसके बाद मैच की गति धीमी कर दी लेकिन पुणेरी पलटन ने उन्हें तीन खिलाड़ियों पर ला दिया था। हालाँकि, सुशांत सैल के सुपर टैकल होने से यू मुंबा ने दोबारा वापसी कर ली। अंत में उन्होंने मैच को 33-23 से अपने नाम कर लिया।

ये रहे स्टार परफॉर्मर

प्रो कबड्डी लीग 2019: अनूप कुमार की पुणेरी पलटन को फिर मिली हार, पहली जीत का इंतजार हुआ लंबा 5

यू मुंबा को भले ही जीत मिली लेकिन उनके रेडर इस मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए।अभिषेक सिंह को सबसे ज्यादा 5 रेड पॉइंट्स मिले। डिफेंस में सुरिंदर सिंह और संदीप नरवाल को 4-4 पॉइंट्स मिले। पुणेरी पलटन के लिए सुरजीत सिंह को 4 टैकल और दो रेड पॉइंट्स मिले।