प्रो कबड्डी लीग 2019: यूपी योद्धा ने बड़ा उलटफेर करते हुए जयपुर पिंक पैंथर्स को हराया

Trending News

Blog Post

न्यूज़

प्रो कबड्डी लीग 2019: यूपी योद्धा ने बड़ा उलटफेर करते हुए जयपुर पिंक पैंथर्स को हराया 

प्रो कबड्डी लीग 2019: यूपी योद्धा ने बड़ा उलटफेर करते हुए जयपुर पिंक पैंथर्स को हराया

प्रो कबड्डी लीग 2019 के 50वें मुकाबले में यूपी योद्धा का मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स के साथ हुआ। जयपुर ने इससे पहले खेले 7 मैचों में 6 जीत हासिल की और एक हार मिली थी। वह पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर थे। यूपी योद्धा को 8 मैचों में सिर्फ दो जीत मिली है  और वह टेबल में 11वें स्थान पर थे। यूपी ने इसके बावजूद मैच को 31-24 से अपने नाम किया।

पहला हाफ

इन फॉर्म टीम जयपुर ने मुकाबले की शुरुआत से ही यूपी के सामने जूझती दिख रही थी। टीम ने पहले हाफ में दो सुपर टैकल कर अपने आप को ऑल आउट से बचाने के साथ ही यूपी के करीब बने रहने की कोशिश की।

इसके बावजूद 18 मिनट में सुरेंदर गिल ने अमित हूडा और संदीप धुल को एक साथ टच कर जयपुर को ऑल आउट कर दिया। हाफ की समाप्ति पर यूपी योद्धा मुकाबले में 16-10 से आगे चल रही थी।

दूसरा हाफ

जयपुर ने दूसरे हाफ की बेहतरीन शुरुआत की और दीपक हूडा ने सुपर रेड लगाकर अपनी टीम की वापसी करवा दी।इसके साथ ही उन्होंने प्रो कबड्डी लीग में अपने 850 रेड पॉइंट्स भी पूरे किये। तीन खिलाड़ी से खेल रही यूपी ने अजिंक्य पवार का सुपर टैकल कर मुकाबले में वापसी की।

इस हाफ में कोई भी टीम ऑल आउट नहीं हुई लेकिन यूपी ने जयपुर को अपने करीब आने का मौका नहीं दिया और लगातार पॉइंट्स हासिल करते रहे।अंत में उन्होंने बड़ा उलटफेर करते हुए मैच को 31-24 से अपने नाम किया।

ये रहे स्टार परफॉर्मर

यूपी योद्धा के लिए मैच में सुरेंदर गिल ने 8 जबकि श्रीकांत जाधव ने 7 रेड पॉइंट्स हासिल किये। डिफेन्स में सुमित ने फिर बेहतरीन खेल दिखाते हुए 4 टैकल पॉइंट लिये। जयपुर के लिए दीपक हूडा ने 9 रेड पॉइंट्स हासिल किये वहीं विशाल ने 4 टैकल किये लेकिन अन्य खिलाड़ियों ने उनका साथ नहीं निभाया और टीम को हार मिली।

Related posts