रियो ओलम्पिक: भारतीय एथलीट्स के लिए सलमान खान ने किया तोहफा दे हौसलाअफजाई करने का ऐलान

nishant / 18 August 2016

भारत के लिए रियो ओलम्पिक किसी बुरे सपने जैसा नहीं होगा, कोई भी भारतीय खिलाड़ी रियो ओलम्पिक कों याद नहीं रखना चाहेगा, भारतीय ओलम्पिक दल रियो में लंदन ओलम्पिक के मेडल का रिकॉर्ड तोड़ने आई थी, लेकिन हुआ इसका उल्टा भारतीय दल के सभी धुरंधर एक के बाद एक करके बाहर होते चले गये.

गंभीर ने सलमान को गुडविल एम्बैसडर बनाये जाने का किया विरोध

भारत कों तीरंदाजी, टेनिस और बैडमिंटन से पदक की बड़ी उम्मीद थी, लेकिन सभी से भारत को निराशा ही हाथ लगी है. अब भारत कों रेसलिंग से ही कुछ पदक की उम्मीद हैं, अब रियो ओलम्पिक के अंतिम 7 दिन बचे हुए है और ऐसे में भारतीय ओलम्पिक दल कुछ मेडल के साथ भारत लौटना चाहेगा.

भारत ने हर क्षेत्र में खराब प्रदर्शन नहीं किया, अभिनव बिंद्रा, ललिता और दीपा करमाकर बस कुछ पॉइंट की वजह से मेडल से चुक गये, तो अंतिम दौर तक श्रीकांत ने भारत की उम्मीद जगाये रखी, हालाँकि काफी जद्दोजहद के बाद उन्हें भी हार के साथ अपना सफर बंद करना पड़ा.

अख्तर चाहते हैं सलमान निभाएं उनका किरदार

अब भारत कों पीवी सिंधु, योगेश्वर दत्त जैसे बड़े दिग्गजों से कुछ पदक की उम्मीद है, ऐसे में हमेशा गरीबों और भारतीयों के पक्ष में खड़े रहने वाले बालीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने ट्वीटर से एक बड़ा ऐलान किया है, उन्होंने अपने ऑफिसियल ट्वीटर हैंडल से एक बड़ा ऐलान करते हुए ओलम्पिक में देश का प्रतिनिधित्व करने वाले सभी ओलम्पिक दल कों 1,01,000 का चेक देने का ऐलान किया है.

सलमान खान ने अपने ट्वीटर के द्वारा ये घोषणा किया , कि “ओलम्पिक में हमारे देश का प्रतिनिधित्व करने वाले सभी एथलीट्स कों हौसलाअफजाई के तौर पर मै 1,01,000 का चेक उपहार स्वरूप दूंगा.”

रियो ओलम्पिक (कुश्ती) : दुर्भाग्य ने रोका विनेश का सफर