ख़राब फ़ॉर्म से जूझ रही तमिल थलाइवास के सामने बेंगलुरु बुल्स

Trending News

Blog Post

Sports news

प्रो कबड्डी लीग: काशीलिंग अडके और पवन कुमार दे रहे बेंगलुरु बुल्स को मजबूती 

प्रो कबड्डी लीग: काशीलिंग अडके और पवन कुमार दे रहे बेंगलुरु बुल्स को मजबूती

तमिल थलाइवास के कप्तान, अजय ठाकुर को यह जल्द से जल्द समझना होगा कि केवल एक खिलाड़ी के दम पर कोई टीम फाइनल तक की राह कतई नहीं तय कर सकती। हालाँकि उन्हें डिफेंडर, अमित हुड्डा का राइट कॉर्नर से अच्छा साथ मिल रहा है। लेकिन मंजीत चिल्लर का प्रदर्शन निरंतर नहीं रहा है।

रोहित कुमार की कप्तानी में बेंगलुरु बुल्स, इस सीजन का अपना पहला मैच खेलने कोर्ट पर उतरेगी।

इस बार कसर छोड़ने के मूड में नहीं बेंगलुरु

पिछले तीन सत्रों से बेंगलुरु की टीम संघर्ष करती नज़र आ रही है। लेकिन इस बार टीम, मजबूत अटैक के साथ विपक्षी डिफेन्स को भेदने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगी। रोहित के साथ-साथ टीम के पास काशिलिंग अडके और पवन कुमार जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं।

प्रो कबड्डी लीग: काशीलिंग अडके और पवन कुमार दे रहे बेंगलुरु बुल्स को मजबूती 1

वहीँ तमिल थलाइवास की उम्मीदें, अजय ठाकुर और युवा एम अतुल पर टिकी हुई हैं। जसवीर सिंह कोई कमाल दिखा पाने में अभी तक विफ़ल रहे हैं, वहीँ सुकेश हेगड़े को अभी तक मौका नहीं मिला है।

तमिल थलाइवास के रेडरों के पास अच्छा मौका

अजय ठाकुर, इस सीजन का तीसरा सुपर-10 स्कोर यहाँ हासिल कर सकते हैं। क्योंकि बेंगलुरु का डिफेन्स, अनुभव के मामले में पिछड़ रहा है। राइट कॉर्नर पर आशीष कुमार, आमतौर पर समय का सही चुनाव करने में संघर्ष करते दिखाई पड़ते हैं। लेफ्ट कॉर्नर की भूमिका महेंद्र सिंह निभाते हुए नज़र आ सकते हैं।

प्रो कबड्डी लीग: काशीलिंग अडके और पवन कुमार दे रहे बेंगलुरु बुल्स को मजबूती 2

वहीँ तमिल थलाइवास के डिफेन्स को मजबूती देने के लिए मंजीत चिल्लर का फ़ॉर्म में होना ज़रूरी है। राइट कॉर्नर पर अमित हुड्डा, अपने किरदार को बेहद ही अच्छे ढंग से निभा रहे हैं। टीम के पास जसमेर सिंह गुलिया जैसा दिग्गज भी मौजूद है।

प्रेडिक्शन: यह मैच, तमिल थलाइवास के डिफेन्स और बेंगलुरु की रेडिंग स्किल्स का मुक़ाबला होने जा रहा है।

Related posts

Leave a Reply