बेन कटिंग और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच आये युवराज सिंह, दोनों से कही ये बात

Trending News

Blog Post

Sports news

WATCH : बेन कटिंग और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच आये युवराज सिंह, दोनों से कही ये बात 

WATCH : बेन कटिंग और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच आये युवराज सिंह, दोनों से कही ये बात

युवराज सिहं जहां एक तरफ अपने छह छक्कों के लिए जाने जाते है, वहीं दूसरी तरफ वह अपने हरफनमौला स्वभाव के लिए भी जाने जाते है। अभी हाल ही उन्होंने क्रिकेटर बेन कटिंग से कुछ ऐसा पूछ डाला, कि वह अपनी हंसी न रोक पाए।

युवराज सिंह

घटना शनिवार की जब ग्लोबल टी 20 कनाडा 2019 का होने वाला था। यह मैच टोरंटो नेशनल और एडमॉन्टन रॉयल्स के बीच खेला जाना था, लेकिन बारिश की वजह मैच को कुछ समय के लिए रोक दिया गया। मैच रोक दिए जाने के बाद आस्ट्रेलिया के कप्तान बैंन कटिंग जो इस समय रॉलय इंडियन के रिप्रेजेंट कर रहे है।

युवराज ने पूछा, कि आप दोनों कब कर रहे शादी

उनका स्पॉट में ही इंटरव्यू लेने एरिन हॉलैंड आ गई। उन्होंने जैसे इंटरव्यू की शुरूआत ही की थी। पीछे से युवराज ने उनसे पूछ लिया कि आप दोनों शादी कब कर रहे है। यह सुनकर दोनों लोग हंसने लगे। यह सुनकर आप भले अंचभित हो गए होगें, लेकिन सच तो या है कि बैंन कटिंग की एरिन हॉलैंड गर्ल फ्रेंड है। वो दोनों काफी समय से एक-दुसरे को डेट कर रहे है। कुछ सप्ताह पहले ही वे दोनों आस्ट्रेलिया में एक -दूसरे के साथ छुट्टी बिताकर आए।

युवराज सिंह

वहीं कुछ समय पहले ही आस्ट्रेलिया के इस कप्तान रिपोर्टर एरिन हॉलैंड को घुटने पर बैठकर अपने प्यार का इजहार किया था।वहीं पर दोनों ने एक-दूसरे को रिंग पहनाकर अपने रिश्ते को एक नया नाम दिया था।

युवराज ने कहा कि समय निकल रहा है

जब एरिन टीम के कप्तान का इंटरव्यू ले रही थी , तब पीछे से युवराज दौड़ते हुए आए । उन्होंने शादी करने के बारे में पूछते हुए कहा कि समय बहुत तेजी से निकल रहा है ,आप दोनों शादी कब कर रहे है। जिसके जवाब में उन्होंने कुछ कहा तो नहीं बल्कि बस एक प्यारी सी स्माइल देकर हंसने लगे।

 

एरिस ने दिया युवराज को जवाब ,कहा कि शादी में जरूर बुलाऊंगी।

 

युवराज और बैंन कटिंग मुंबई इंडियन्स में खेल रहे साथ

युवराज और बैन कटिंग एक साथ मुंबई इंडियन्स की तरफ से खेल रहे है। उन्होंने एक साथ आखिरी मैच आईपीएल में खेला था।जिसके बाद उन्होंने अभी तक एक भी लीग नहीं खेला है।

युवराज सिंह

हालांकि 37 वर्षीय युवराज सिंह क्रिकेट जगत से सन्यास ले चुके है। अब वह विदेश लीग में खेलकर अपने करियर को आगे बढ़ाना चाहते है। युवराज सिंह भारत की दो वर्ल्ड चैंपियन (2007 में वर्ल्ड टी20 और 2011 में वर्ल्ड कप) टीमों का हिस्सा रहे और दोनों ही टूर्नामेंट्स में उन्होंने अपने प्रदर्शन से खास छाप छोड़ी थी। अब युवराज आईसीसी से मान्यता प्राप्त विदेशी टी20 लीग में बतौर फ्रीलांस क्रिकेटर करियर बनाना चाहते हैं। उन्हें जीटी20 (कनाडा), आयरलैंड और हॉलैंड में यूरो टी20 स्लैम में खेलने के ऑफर मिल रहे हैं। युवराज ने कहा कि काफी समय से लग रहा था कि अब आगे बढ़ने का वक्त आ गया है।

Related posts