बंगाल वारियर्स

    0
    19

    विवो प्रो कबड्डी के पांचवे सीजन में सिटी ऑफ़ जॉय का नेतृत्व करने वाली बंगाल वारियर्स में काफी सारे अच्छे अन्तर्राष्ट्रीय खिलाड़ी मौजूद हैं. इस टीम का मालिकाना हक़ फ्यूचर ग्रुप के पास हैं.

    बंगाल वारियर्स टीम की टीम में इस बार साउथ कोरिया के बेहतरीन रेडर जेन कुंग ली को इस बार नीलामी के दौरान अपनी टीम में शामिल किया था. बंगाल की टीम का पहला सीजन बेहद ही खराब बीता था, जिसमे इस टीम ने 7 वें नंबर पर खत्म किया था. इसके बाद अगले सीजन में टीम का खराब दौर जारी रहा और सीजन खत्म होने के बाद 6 वें नंबर पर खत्म किया था.

    तीसरे सीजन में बंगाल की टीम ने जरुर कुछ अच्छा प्रदर्शन किया और टीम ने सीजन का अंत 4 स्थान पर किया था, इसके बाद चौथा सीजन टीम के लिए बेहद खराब रहा और टीम ने अंतिम स्थान पर खत्म किया था.

    इस बार इस सीजन में टीम को रान सिंह, सुरजीत सिंह, दीपक नरवाल और मनिंदर सिंह जैसे खिलाड़ियों से बेहद उम्मीद होगी. जेन कुंग ली ने अब तक 86 पॉइंट्स अर्जित किये हैं. इसमें उन्होंने 9 रेड्स 148 टेकल और 85 डिफेन्स किये हैं.

    SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.