पटना पाईरेट्स

    0
    32

    प्रो कबड्डी लीग में अगर किसी टीम का सफर सबसे सुनहरा रहा है तो वो टीम पटना पाईरेट्स की ही है. शुरुआती दो सीजन में सिर्फ प्लेऑफ तक पहुचने वाली पटना पाईरेट्स ने प्रो कबड्डी लीग सीजन तीन और चार में लगातार दो बार प्रो कबड्डी लीग की ट्रॉफी अपने नाम की.

    प्रो कबड्डी लीग सीजन पांच में भी पटना पाईरेट्स की नजरे ट्रॉफी जीतने पर होगी, पटना पाईरेट्स के पास सीजन चार के मोस्ट वैल्यूबल प्लेयर (एमवीपी ) प्रदीप नरवाल है, जिनकी रेड करने की क्षमता को विपक्षी टीमे अच्छे से जानती है. रोहित अबतक प्रो कबड्डी  लीग में 488 रेड कर चुके है व 263 पॉइंट्स अर्जित कर चुके है.

    रोहित के साथ-साथ डिफेंडर सचिन शिघंडे और रेडर मोनू गोयत से भी पटना पाईरेट्स को काफी उम्मीद होगी, अगर इन तीनो खिलाड़ियों की जोड़ी चल निकली, तो निश्चित ही पटना पाईरेट्स प्रो कबड्डी लीग में खिताबी हैट्रिक लगा लेगी.

    पटना पाईरेट्स ने प्रो कबड्डी लीग में अबतक 64 मैच खेले है जिनमे पटना पाईरेट्स ने 39 जीते है 20 हारे है, व 5 पांच मैच पटना पाईरेट्स के   ड्रा रहे है, पटना पाईरेट्स सीजन पांच में भी अपना ये शानदार रिकॉर्ड जारी रखना चाहेगी.

    SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.