यूपी योद्धा

    0
    30

    इस बार विवो प्रो कबड्डी सीजन में उत्तर प्रदेश की टीम भी इस लीग में खेलती हुयी नजर आएगी जिसमे यूपी योद्धा की टीम खेलेगी इस टीम का मालिकाना हक जीएमआर ग्रुप के पास हैं.

    यूपी योद्धा ने इस सीजन की नीलामी के दौरान रेडर नितिन तोमर को सबसे महंगे दाम में खरीद कर इस बात का साफ़ तौर पर संदेश दे दिया था कि वे इस लीग में पूरी गंभीरता के साथ उतर रहे हैं. नितिन तोमर को टीम ने 93 लाख रुपये में खरीदा था. टीम ने अपनी टीम को इस लीग में उतरने से पहले जो मंत्रा दिया हैं उसमे उन्होंने अपनी टीम से कहा “खेलो फ्रंट फुट पर”.

    यदि बात की जाए इस टीम की मजबूती की तो टीम में दो बेहतरीन रेडर नितिन तोमर और रिशंक देवादिगे मौजूद हैं. वहीं इस खेल के सबसे अच्छे आलराउंडर में शामिल राजेश नरवाल भी टीम में मौजूद हैं. लेकिन टीम की कमजोरी कॉर्नर के डिफेन्स में अनुभवी खिलाड़ियों का ना होना हैं और टीम को लीग में इस और ध्यान देना होगा ताकि वे आगे तक का सफर तय कर सके.

    SHARE

    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.