आस्ट्रेलियन ओपन : सानिया , बोपन्ना मिश्रित युगल के अगले दौर में | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

टेनिस

आस्ट्रेलियन ओपन : सानिया , बोपन्ना मिश्रित युगल के अगले दौर में 

आस्ट्रेलियन ओपन : सानिया , बोपन्ना मिश्रित युगल के अगले दौर में

मेलबर्न, 21 जनवरी (आईएएनएस)| भारत की सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम-आस्ट्रेलियन ओपन के मिश्रित युगल के पहले दौर के मुकाबलों में जीत हासिल करते हुए दूसरे दौर में जगह बना ली है। सानिया ने अपने जोड़ीदार क्रोएशिया के इवान डोडिग के साथ मिलकर जर्मनी की लॉरा सिएगेमुंड और क्रोएशिया के मैट पेविक की जोड़ी को सीधे सेटों में 7-5, 6-4 से मात दी। इंज़माम उल हक़ ने FICA के अधिकारियों को पाकिस्तान आने का न्योता दिया

वहीं बोपन्ना ने अपनी कनाडा की जोड़ीदार गैब्रिएला डाब्रोव्स्की के साथ मिलकर न्यूजीलैंड के माइकल वीनस और स्लोवाकिया की कैटरिना सरेबोटनिक की जोड़ी को सुपर टाई ब्रेकर में 6-4, 6-7, 10-7 से मात दी।

सानिया-डोडिग की जोड़ी ने 85 मिनट में अपनी विपक्षी जोड़ी को मात दी। सानिया-डोडिग की जोड़ी ने 71 अंक अपने नाम किए जबकि उनकी प्रतिद्वंद्वी जोड़ी ने 62 अंक अपने खाते में डाले।

लॉरा पेविक की जोड़ी ने 10 ब्रेक प्वाइंट मिले लेकिन तीन को ही अपने पक्ष में मोड़ पाए।

सानिया और डोडिग की जोड़ी अगले दौर में चीन की साईसाई झेंग तथा आस्ट्रिया की एलेक्जेंडर पेया और आस्ट्रेलिया की सैली पियर्स तथा जॉन पीयर्स की जोड़ी के बीच होने वाले मैच की विजेता से होगा।

बोपन्ना-डाब्रोव्स्की की जोड़ी को अपनी विपक्षी जोड़ी से अच्छी टक्कर मिली। इन दोनों ने अहम अंक हासिल करते हुए मैच जीता। दोनों जोड़ियों के ब्रेक प्वांइट को अपने पक्ष में बदलना हार-जीत का कारण बना। बालकों के एकल वर्ग में सिद्धांत भाटिया आस्ट्रेलिया के एलेक्जेंडर कारनोक्राक से 6-2, 6-7, 5-7 से हार गए। जील देसाई ने हालांकि बालिका वर्ग में अपना मुकाबला जीत लिया है। उन्होंने आस्ट्रेलिया की कईटिलिन को पहले दौर में 6-4, 3-6, 7-5 से मात दी।युवराज सिंह की ऐतिहासिक पारी देखने के बाद रील लाइफ के धोनी ने कहा कुछ ऐसा, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे

Related posts