ब्लैक कैट सूट में सुपर हीरो जैसा महसूस हुआ : सेरेना 1

पेरिस, 30 मई; अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने शानदार वापसी करते हुए साल के दूसरे ग्रैंड स्लैम फ्रेंच ओपन के दूसरे दौर में जगह बनाई।

इस टूर्नामेंट में सेरेना को काले रंग के सूट में खेलते हुए देखा गया और उनका कहना है कि इस ब्लैक कैट सूट में खेलते हुए उन्हें सुपर हीरो जैसा महसूस हुआ।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, इस ब्लैक सूट को पहनने के पीछे सेरेना के स्वास्थ्य संबंधी कारण हैं। उनका कहना है कि पिछले साल सितम्बर में बेटी के जन्म के बाद उन्हें खून के थक्कों की समस्या होने लगी। वह इस प्रकार के सूट को इसलिए, पहन रही हैं, ताकि उनके शरीर में सही तरीके से खून का परिसंचरण हो सके।

ब्लैक कैट सूट में सुपर हीरो जैसा महसूस हुआ : सेरेना 2

पेरिस में तापमान 25 डिग्री सेल्सियस है, लेकिन इसके बावजूद 23 ग्रैंड स्लैम जीतने वाली सेरेना ने चेक गणराज्य की क्रिस्टीना प्लिस्कोवा को हराकार अगले दौर में प्रवेश किया।

उन्होंने मैच के बाद अपने ब्लैक कैट सूट के बारे में बताया, “मुझे इस सूट को पहनकर एक योद्धा जैसा महसूस हो रहा है। वकांडा की रानी जैसा (ब्लैक पेंथर फिल्म के किरदार का नाम है।)। मुझे इसमें सहज महसूस हुआ।”

सेरेना ने कहा, “मैं हमेशा ही सपनों की दुनिया में रहती थी और एक सुपरहीरो बनना चाहती थी। यह मेरे सुपरहीरो बनने का तरीका है। यह एक अच्छा सूट है, लेकिन यह मेरे लिए मददगार भी है। पिछले काफी समय से खून के थक्कों की परेशानी से जूझ रही हूं और इस सूट में मैं किसी भी परेशानी के बगैर खेलने में सक्षम हूं।”

Leave a comment