और ग्रैंड स्लैम खिताब जीत सकते हैं फेडरर : पूर्व कोच 1

न्यूयार्क, 1 जनवरी (आईएएनएस)| स्विट्जरलैंड के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर के पूर्व कोच पॉल एनाकोनो का कहना है कि वह छह माह बाद टेनिस जगत में वापसी कर एक और ग्रैंड स्लैम जीत सकते हैं। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, 35 वर्षीय खिलाड़ी अपने अब तक के करियर में 17 ग्रैंड स्लैम खिताब जीत चुके हैं और वह घुटने में चोट के बाद सोमवार को होपमैन कप से वापसी करने जा रहे हैं।

फेडरर पर्थ में होने वाले इस टूर्नामेंट में ब्रिटेन के डान इवांस के खिलाफ खेलेंगे। एनाकोने ने 2010 से 2013 तक फेडरर को प्रशिक्षण दिया था।

यह भी पढ़े : मिडिया पर भड़के पार्थिव पटेल, कहा जो अच्छा किया उस पर किसी का ध्यान नहीं गया

और ग्रैंड स्लैम खिताब जीत सकते हैं फेडरर : पूर्व कोच 2

‘बीबीसी स्पोर्ट’ के मुताबिक एनाकोने ने कहा, “फेडरर के लिए पिछला साल काफी मुश्किल था और वह अब भी विंबलडन के सेमीफाइनल तक पहुंच सकते हैं। उनके इस स्तर पर उसी फॉर्म के साथ न खेलने का कोई कारण नहीं है।”

एनाकोने का मानना है कि फेडरर अब भी और ग्रैंड स्लैम खिताब जीत सकते हैं। उन्होंने कहा कि स्विट्जरलैंड के खिलाड़ी को स्वस्थ रहने की जरूरत है और उन्हें पूरा भरोसा है कि वह आगामी समय में ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने में सक्षम हैं।

फेडरर को पिछले साल जुलाई में विंबलडन ओपन के सेमीफाइनल में घुटने में चोट लगी थी। उनका यह मुकाबला मिलोस राओनिक के खिलाफ था।